logo-image

Tamannaah Bhatia-Vijay Varma: हाथों में हाथ डाले नजर आए तमन्ना और विजय, पैप्स ने कहा- नजर न लगे

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों हाल ही में वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में एक साथ नजर आए थे.

Updated on: 24 Aug 2023, 02:16 PM

नई दिल्ली:

Tamannaah BhatiaVijay Varma: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों सक्सेज एंजॉय कर रही हैं. काम के अलावा तमन्ना पर्सनल लाइफ में भी काफी खुश हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड के जॉनी डेप कहे जाने वाले एक्टर विजय वर्मा को डेट कर रही हैं. इस बीच तमन्ना की वेब सीरीज आखिरी सच रिलीज होने वाली है. बुधवार को आखिरी सच की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स शिरकत करने पहुंचे थे. यहां तमन्ना के हैप्पी प्लेस उर्फ बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने भी गेस्ट अपीरियंस दी थी. तमन्ना के साथ विजय हाथों में हाथ डालकर पहुंचे थे. ऐसा पहली बार था जब विजय और तमन्ना मीडिया के सामने एक-साथ आए थे.

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा दोनों को साथ देख पैपराजी ने खुशी से चिल्लाना शुरू कर दिया था. लव बर्ड्स का जोरदार स्वागत हुआ. दोनों के बीच गजब केमेस्ट्री नजर आ रही थी. विजय और तमन्ना को साथ देख पैप्स ने कहा- आपको नजर न लगे, ये जोड़ी हिट है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों हाल ही में वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में एक साथ नजर आए थे. इसके बाद विजय तमन्ना की वेब सीरीज की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. दोनों ने यहा जमकर पोज दिए. वीडियो में तमन्ना और विजय एक- दूसरे का हाथ पकड़ कर एंट्री लेते हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट और ब्लू ट्राउजर पहना था. इस चिक लुक में तमन्ना काफी ग्लैमरस दिख रही थीं, वहीं विजय पर्पल स्वेटशर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई डैशिंग लग रहे थे. पैपराजी के कमेंट्स पर दोनों शरमाने लगे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वेब सीरीज आखिरी सच एक क्राइम थ्रिलर है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होने वाली है. सीरीज 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. ये सीरीज दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के11 सदस्यों द्वारा की गई सामूहिक आत्महत्या पर बेस्ड है. तमन्ना के अलावा इसमें अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, दानिश इकबाल अहम रोल में हैं.