logo-image

Surgical Strike पर बन रही वेब सीरीज, इस अभिनेता का है दमदार रोल

सर्जिकल स्‍ट्राइक 29 सितंबर को की गई थी. इस सर्जिकल स्‍ट्राइल को स्क्रीन पेश करने की तैयारी चल रही है.

Updated on: 28 Sep 2018, 09:31 AM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्‍तान की तरफ उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाक के खिलाफ सर्जिकल स्‍ट्राइक की थी. यह सर्जिकल स्‍ट्राइक 29 सितंबर को की गई थी. इस सर्जिकल स्‍ट्राइल को स्क्रीन पेश करने की तैयारी चल रही है. उम्‍मीद है कि यह ‘इंडिया स्ट्राइक्स -10 डेज’ नाम से बन रही यह सीरीज अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी.

इंडियाज मोस्ट फियरलेस पर आधारित है सीरीज
इस वेब सीरीज में टीवी और बॉलीवुड एक्टर अमित साध सेना के ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वेब सीरीज बनाने का काम आदित्य बिड़ला ग्रुप से जुड़े अप्लाउज एंटरटेनमेंट कर रही है. ‘इंडिया स्ट्राइक्स -10 डेज’ नाम की यह वेब सीरीज पत्रकार शिव अरूर और राहुल सिंह की पुस्तक ‘इंडियाज मोस्ट फियरलेस’ पर आधारित होगी. इसमें अमित साध मेन लीड में है.

अभिनय को लेकर अमित उत्‍साहित
हाल ही में रिलीज हुई भी 'गोल्ड' नजर आए अमित साध सर्जिकल स्ट्राइक पर बनने वाले वेब सीरीज को लेकर खासे उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'अब तक मैंने जितने चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं, यह उनमें से एक है. वहीं इस सीरीज को राज आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. राज आचार्य डिस्करी जीत पर ‘दि बैटल ऑफ सारागढ़ी’ का निर्देशन कर चुके हैं.

बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक पर एक फिल्म भी बनने वाली है. जिसमें विकी कौशल मुख्य किरदार को निभाते आएंगे. फिल्म का नाम 'उड़ी' है जो 2016 में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.