logo-image

Video: हॉट किसिंग सीन से भरपूर है श्वेता तिवारी का Hum Tum and Them का ट्रेलर

एकता कपूर का ये शो रोमांटिक रिलेशनशिप्स और फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है जिसमें श्वेता बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Dec 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस व बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने वाली हैं. श्वेता तिवारी, एकता कपूर की वेब सीरीज 'हम तुम एंड देम' (Hum Tum and Them) से अपना डिजीटल डेब्यू करने को तैयार है. अब मेकर्स ने 'हम तुम एंड देम' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. श्वेता के साथ इसमें अक्षय ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे.

एकता कपूर का ये शो रोमांटिक रिलेशनशिप्स और फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है जिसमें श्वेता बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने कई हॉट किसिंग सीन भी दिए हैं जो कि काफी बोल्ड है.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Boman Irani: बेकरी की दुकान से लेकर होटल तक में काम कर चुके हैं बोमन ईरानी, ऐसे बने एक्टर

मेकर्स ने इस टैग लाइन में दिया है- "जब जिंदगी ने उन्हें दिया दूसरा मौका, क्या मार पाएंगे शिवा और युदी प्यार का चौका? एक ऐसी लव स्टोरी जिसकी हीरो और विलन उनकी फैमिली है जिन्हें कमिटमेंट करना आता है पर निभाना नहीं."

'हम तुम एंड देम' शो 6 दिसंबर से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग एप ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित किया जाएगा.

धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तीन साल बाद टेलीविजन शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में भी नजर आ रही हैं. इसका प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हो रहा है.

यह भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के संग रोमांस कर चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

इस शो को लेकर श्वेता (Shweta Tiwari) ने कहा , 'मैं तीन साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रही हूं और मैंने अपने कमबैक शो के लिए 'मेरे डैड की दुल्हन' को चुना है. इसमें मैं जो किरदार अदा कर रही हूं, वह अलग तरह का है. इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं, साथ ही वह खुशमिजाज भी है.'

बता दें कि श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' (2001-08) टीवी सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. श्वेता ने 18 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म में काम किया. इसके बाद 1998 में उनकी शादी राजा चौधरी से हुई. दोनों को 'पलक' नाम की बेटी भी है, लेकिन साल 2007 में श्वेता ने राजा को तलाक दे दिया.

साल 2010 में श्वेता की लाइफ में टीवी एक्टर अभिनव की एंट्री हुई. दोनों 'झलक दिखला जा' के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए. दोनों का प्यार साल 2013 में रिश्ते में तब्दील हो गया. दोनों को एक बेटा भी है, जिसका नाम रेयांश है.