logo-image

School of lies: कंकाल से भरा है हॉस्टल, बच्चा हो जाएगा लापता, ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

ओटीटी (Ott Series) के जमाने में थ्रिलर स्टोरी किसे पसंद नहीं है. इन दिनों थ्रिलर स्टोरी के दर्शक ज्यादा बढ़ गए हैं. ऐसे में डिज्नी+ हॉटस्टार एक और थ्रिलर के साथ वापस आ गया है,

Updated on: 24 May 2023, 04:31 PM

नई दिल्ली:

ओटीटी (Ott Series) के जमाने में थ्रिलर स्टोरी किसे पसंद नहीं है. इन दिनों थ्रिलर स्टोरी के दर्शक ज्यादा बढ़ गए हैं. ऐसे में डिज्नी+ हॉटस्टार एक और थ्रिलर के साथ वापस आ गया है, इस बार, ये कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इसका टाइटल है, 'स्कूल ऑफ लाइज.' इस थ्रिलर (Thriller Story) और रहस्यमय कहानी का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है.  'स्कूल ऑफ लाइज' (School of lies) की कहानी 12 साल के शक्ति पर आधारित है, ये एक बच्चे की सच्ची कहानी है, जो एक बोर्डिंग स्कूल में लापता हो जाता है और चीजें कंट्रोल से तब बाहर होती हैं जब हॉस्टल की कोठरी में छिपे हुए कंकाल मिलते हैं. 

वहीं हॉस्टल स्टूडेंट्स में से एक का कहना है कि उसने शक्ति को अपनी आंखों के सामने भागते देखा था. दूसरी तरफ स्कूल पुलिस को बुलाने में भी लापरवाही करती है. वह पुलिस को तभी बुलाते हैं जब शक्ति की मां उनपर दबाव बनाती है.  ट्रेलर में देखा जा सकता है कि स्कूल और यहां तक ​​कि छात्रों द्वारा एक बड़ा कवरअप किया जा रहा है. 'स्कूल ऑफ लाइज' में नंदिता मेहरा का किरदार निभाने वाली निम्रत कौर है. निमरत कौर के एक वॉयसओवर में कहा गया है, "एक सच को छुपाने के लिए यहां कितने झूठ बोले जा रहे हैं. क्या पुलिस शक्ति को ढूंढ पाएगी? अगर शक्ति मिलती भी है तो वो क्या जिंदा हालत में मिलेगी? क्या रहस्य से पर्दा उठ पाएगा?  इन  सब सवालों के जवाब आपको 2 जून को मिलेंगे. 

 

जानें कास्ट की पूरी डिटेल

आठ एपिसोड की इस सीरीज की स्ट्रीमिंग 2 जून, 2023 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सीरिज में आमिर बशीर एक टीचर के रूप में और गीतिका विद्या ओहल्यान शक्ति की मां के रूप में नजर आई हैं. सोनाली कुलकर्णी, जितेंद्र जोशी, वरिन रूपानी, दिव्यांश द्विवेदी, आर्यन सिंह अहलावत, हेमंत खेर, पार्थिव शेट्टी, आद्रीजा सिन्हा और आलेख कपूर भी सीरिज का हिस्सा हैं. ये सीरिज ईशानी बनर्जी और अविनाश अरुण धावरे द्वारा बनाई गई है, जो शो का निर्देशन भी करते हैं. वहीं कुछ दिन पहले एक बयान में,  निर्देशक अविनाश अरुण भावरे ने कहा था, "स्कूल ऑफ लाइज़ एक बच्चे के अकेलेपन, डिस्कनेक्ट और दमन की कहानी है. साथ ही एक बच्चे की स्वतंत्रता, जादू और बहुत कुछ की कहानी है. हर बच्चा, एक बोर्डिंग स्कूल में या अन्यथा, कभी न कभी इन फेस से गुजरा होगा.