logo-image

Ullu App पर 'रिक्शावाला पार्ट 2' ने मचाया धमाल, आप भी देखें यह वेब सीरीज 

Ullu App अलग-अलग तरह की सीरीज के लिए एक पॉपुलर स्टेज है. उल्लु एप (Ullu App) को अपने अनोखे एडल्ट कंटेंट के लिए जाना जाता है.

Updated on: 27 Apr 2023, 07:18 PM

New Delhi:

Rikshawala Part 2: Ullu App अलग-अलग तरह की सीरीज के लिए एक पॉपुलर स्टेज है. उल्लु एप (Ullu App) को अपने अनोखे एडल्ट कंटेंट के लिए जाना जाता है. ऐसी एक पॉपुलर सीरीज है रिक्शावाला (Rikshawala Part 2) . बता दें कि, 'रिक्शावाला पार्ट 2' (Rikshawala Part 2) का ट्रेलर हाल ही मे ही रिलीज हुआ था. जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया था. जिसके बाद जब सीरीज रिलीज हुई तो इसने इंटरनेट पर आग लगा दी. 

आपको बता दें कि, उल्लू  एप पर 'रिक्शावाला पार्ट 2' वेब सीरीज रिलीज हो गई है. सीरीज के ट्रेलर के बारे में बात करें तो, ट्रेलर की शुरुआत सीरीज के एक किरदार निशा के साथ होती है. जो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाती है, जो खुद एक रिक्शावाला होता है. तभी, सीरीज का एक अन्य किरदार शिखा उसे उसके लवर से मिलते हुए देखती है. वह अपने पति को बताती है जो कहता है कि निशा अब बड़ी हो गई है. वह जानती है कि क्या करना है और ज्यादा परेशान नहीं करती. जैसा कि निशा की शादी किसी और के साथ तय हो गई है, निशा का प्रेमी उसके बारे में पूछने के लिए उसके घर आया और उसे उससे मिले बिना वापस भेज दिया गया. शिखा का पति अपनी सहेली को घर बुलाता है. अगले सीन में, वह अपने दोस्त के साथ दिखाई देती है जो कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता. जहां शिखा बताती है कि उसने निशा के साथ अपनी शादी तय कर ली है. 

यह भी पढ़ें - Ullu App पर नजर आने वाली इस एक्ट्रेस का लुक देख कायल हुए फैंस, देखें सिजलिंग फोटोज

ट्रेलर का अंत एक इंटिमेट सीन की झलक दिखाई गई है. सबसे अच्छी बात ट्रेलरों द्वारा बनाया गया सस्पेंस है.  क्या निशा अपने प्रेमी को छोड़ देगी? क्या निशा को अपने होने वाले पति के साथ अपनी भाभी के रिश्ते के बारे में पता चलेगा? यह जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस सीरीज का पहला भाग भी सफल रहा था. इसे लोगों से काफी सराहना भी मिली थी और इसे कई लोगों ने देखा था. बता दें कि, 'रिक्शावाला पार्ट 2' 18 अप्रेल 2023 को रिलीज हो चुकी है.