logo-image

इस वेब सीरीज में इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी पहली वेब-सीरीज फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है

Updated on: 15 Jan 2021, 05:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेता के लिए फिल्म में काम करना काफी रोमांचित और चुनौतीपूर्ण रहा है. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी पहली वेब-सीरीज फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक पुलिस थ्रिलर है जो पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा के जीवन की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. उन्होंने शुक्रवार को श्रृंखला की शूटिंग शुरू की.

यह भी पढ़ें: भोलेनाथ और भगवान राम के नाम पर वेब सीरीज 'Tandav' पर छिड़ा विवाद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

यह भी देखें: PICS: कल शुरू हो रहा वैक्‍सीनेशन, तस्‍वीरों में देखें कोरोना से कैसे बेहाल हुए थे बॉलीवुड सेलेब्‍स

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कहा, "अविनाश मिश्रा जैसे सुपर पुलिस वाले को चित्रित करना एक ही समय में रोमांचक और चुनौतीपूर्ण है. मैं इस सीरीज के साथ वर्ष की शुरूआत करने के लिए रोमांचित हूं और इसके साथ दर्शकों के लिए पूरी तरह से मनोरंजन पेश करने के लिए उत्सुक हूं."

नीरज पाठक द्वारा निर्देशित यह शो उत्तर प्रदेश में सेट है. अभिनेता का पुलिस अवतार उसे राज्य में आपराधिक गतिविधियों से निपटने वाले प्रसिद्ध पुलिस के जीवन की एक नाटकीय रिटेलिंग में एक्शन में देखेगा. पुलिस थ्रिलर जीयो स्टूडियो और गोल्ड माउंटेन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है.