logo-image

अश्लीलता और हिंसा से भरी है वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' : राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले पर ध्यान देने और संबंधित अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे सुनिश्चित करें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट सेंसर बोर्ड द्वारा प्रदर्शित की जाए

Updated on: 26 Oct 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

अपना दल पार्टी से सांसद अनुप्रिया पटेल के बाद जाने-माने कॉमेडियन और यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने भी वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) में अश्लीलता और हिंसा को लेकर सवाल खड़े किए हैं. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने कहा कि 'मिर्जापुर 2' वेब सीरीज अश्लीलता और हिंसा से भरा हुआ है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में NCB ने इस फेमस टीवी एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले पर ध्यान देने और संबंधित अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे सुनिश्चित करें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट सेंसर बोर्ड द्वारा प्रदर्शित की जाए.

यह भी पढ़ें: कंगना का CM उद्धव ठाकरे के लिए Video, कहा- मुझे गंदी गालियां दी हैं

इससे पहले सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि इससे उनके निर्वाचन क्षेत्र मिर्जापुर का नाम धूमिल हो गया है. उन्होंने कहा था कि वेब सीरीज में जिले को गलत ढंग से पेश किया और जातिगत हिंसा को बढ़ावा दिया. गुरमीत सिंह और मीहिर देसाई के निर्देशन में बनी सीरीज को अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर से स्ट्रीम किया जा रहा है.