News Nation Logo
Banner

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखेंगे राजकुमार राव, इस फिल्म में आएंगे नजर

'द व्हाइट टाइगर' मैन बुकर पुरस्कार विजेता अरविन्द अडिगा द्वारा इसी नाम से लिखित उपन्यास पर आधारित है

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 19 Sep 2019, 01:36:15 PM

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में राजकुमार राव अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ जल्द ही काम करेंगे और इस पर राजकुमार का कहना है कि उन्हें प्रियंका संग काम करने का बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही राजकुमार को इस बात की भी उम्मीद है कि फिल्म के लिए शूटिंग करने के दौरान दोनों साथ में एक अच्छा वक्त भी बिताएंगे.

मुंबई में बुधवार को अपनी फिल्म 'मेड इन चाइना' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार ने मीडिया के साथ बात की और इस दौरान उनके साथ फिल्म में उनकी सह-कलाकार मौनी रॉय व निर्देशक मिखेल मुसाले एवं निर्माता दिनेश विजान भी मौजूद थे. 'द व्हाइट टाइगर' मैन बुकर पुरस्कार विजेता अरविन्द अडिगा द्वारा इसी नाम से लिखित उपन्यास पर आधारित है..

यह भी पढ़ें: VIDEO: कुणाल खेमू की फिल्म Lootcase के Trailer में दिखा कॉमेडी का तड़का

इस प्रोजेक्ट के बारे में अपने विचारों को साझा करते हुए राजकुमार ने कहा, "मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हूं. यह एक बहुत ही अच्छी किताब है और इसकी एक खूबसूरत कहानी है. मैं (निर्देशक) रमिन (बहरानी) से मिला हूं. वह एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं. मुझे वाकई में फिल्म में प्रियंका के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार है. प्रियंका बेहद प्रतिभाशाली हैं इसलिए मुझे लगता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हम अच्छा समय बिताएंगे."

बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी राय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में राजकुमार राव के साथ परेश रावल, मौनी रॉय, बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार अहमदाबाद में एक व्यवसायी के किरदार को निभा रहे हैं.

अगर प्रियंका के बारे में बात करें तो वह फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ The Sky is Pink में नजर आएंगी. सोनाली बोस की ये फिल्म  इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 19 Sep 2019, 01:13:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×