News Nation Logo
Banner

जेल ब्रेक पर बन रही 'ऑपरेशन परिंदे' वेब सीरीज में राहुल देव नए अवतार में दिखे

अभिनेता राहुल देव वेब सीरीज 'ऑपरेशन परिंदे' में बिल्कुल नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं. यह कहानी भारत के सबसे दुस्साहसी जेल ब्रेक कहानी में से एक है.

IANS | Updated on: 07 Mar 2020, 08:46:27 AM
Rahuldev

जेल ब्रेक वेब सीरीज में राहुल देव नए अवतार में नजर आए (Photo Credit: IANS)

मुंबई:

अभिनेता राहुल देव वेब सीरीज 'ऑपरेशन परिंदे' में बिल्कुल नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं. यह कहानी भारत के सबसे दुस्साहसी जेल ब्रेक कहानी में से एक है. इस सीरीज में राहुल, मोंटी सिंह की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं जो एक सहज बात करने के साथ-साथ चतुर दिमाग का है और जेलब्रेक के पीछे का मास्टर रणनीतिकार भी है. अपनी नई भूमिका की तैयारी पर राहुल ने कहा, "पंजाब की पृष्ठभूमि ने मेरे लुक और भाषा दोनों में सुधार करने में मदद की है. जिससे मेरे दृश्यों में काफी सुधार आया है."

यह भी पढ़ें : 5 गुना महंगा डाटा प्‍लान के लिए तैयार रहें, Reliance JIO ने दिया सुझाव

उन्होंने कहा कि निर्देशक संजय गड़वी द्वारा सुनाई गई स्क्रिप्ट का उन्होंने आनंद लिया और शोध करने के बाद मैंने अपनी भूमिका को बखूबी निभाने की कोशिश की है." उन्होंने अपने वर्तमान करियर के बारे में कहा, "मैं फिल्म और ओटीटी प्लेटफार्मों पर काम कर के वर्तमान जिंदगी से खुश हूं. पहले से बहुत कुछ बदल गया है. पिछले कुछ सालों में सिनेमा और ओटीटी में बहुत रचनात्मक सुधार आया है जो बहुत ही अच्छा उत्पादों के लिए जिम्मेदार है." वेब सीरीज 'ऑपरेशन परिंदे' जी-5 पर सात मार्च से स्ट्रीम होगा.

इंदौर में होने वाले IIFA Award 2020 पर कोरोना वायरस का साया, समारोह टला

बॉलीवुड के सबसे बड़े आयोजन आईफा अवार्ड (International Indian Film Academy Awards) का समारोह कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स 2020 (IIFA 2020) के अधिकारियों ने अभी नई तारीखों की घोषणा नहीं की है. मध्यप्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर में मार्च में तीन दिवसीय आईफा अवार्ड (IIFA Awards) समारोह होने जा रहा था. मुंबई के अलावा IIFA के सारे आयोजन देश से बाहर हुए हैं. मुंबई के बाद इंदौर ही वह दूसरा स्थान है, जहां यह आयोजन होने वाला है.

यह भी पढ़ें : आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने पर रवींद्र भारती विश्वविद्यालय के कुलपति ने दे दिया इस्तीफा

अवॉर्ड कमेटी ने साफ किया है कि कोरोना वायरस के चलते यह अवॉर्ड अब तय तारीख पर नहीं होंगे. कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते खतरे को देखते हुए जनरल कमेटी, फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों और मध्‍यप्रदेश सरकार से सलाह करने के बाद आईफा 2020 अवॉर्ड्स को कैंसल करने का फैसला किया गया है.

आईफा की ओर से कहा गया है कि समारोह की नई डेट और जानकारी जल्‍द ही बताई जाएगी. हम इस स्‍थगन के चलते माफी मांगते हैं और उम्‍मीद करते हैं कि आप समय की संवेदनशीलता को समझेंगे.

First Published : 07 Mar 2020, 08:46:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो