logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दीवाने हुए पाउलो कोइल्हो, सेक्रेड गेम्स को बताया नेटफ्लिक्स की बेस्ट सीरीज

अभी हाल ही में नवाजुद्दीन वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में नजर आए. इसके अलावा उनकी फिल्म बोले चुड़िया भी रिलीज होने वाली है. 'बोले चुड़िया' से नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं.

Updated on: 16 Sep 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

मशहूर लेखक पाउलो कोइल्हो ने 'सेक्रेड गेम्स' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के काम की सराहना की है. इसके जवाब में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा कि है कि उनके जैसे किसी मशहूर लेखक के द्वारा उन्हें देखना और उनके बारे में कहना उनके लिए वाकई में सम्माननीय है.

कोइल्हो ने नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' के लिंक को शेयर करते हुए लिखा, "बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नेटफ्लिक्स के सबसे अच्छे सीरीज में से एक."

इसके जवाब में नवाजुद्दीन ने कहा, "पाउलो कोइल्हो सर, मैंने आपकी किताब 'द एलकेमिस्ट' पढ़ी है और आपके उपन्यास पर आधारित फिल्म 'भेरोनिका डिसाइड्स टु डाइ' भी देखी है. मैं आपके लेखन का हमेशा से ही एक बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और आप जैसे किसी के द्वारा मुझे नोटिस किया जाना और कहना वाकई में सम्माननीय है. मेरे पास इस एहसास को बयां करने के लिए शब्द नहीं है."

बता दें कि अभी हाल ही में नवाजुद्दीन वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में नजर आए. इसके अलावा उनकी फिल्म बोले चुड़िया भी रिलीज होने वाली है. 'बोले चुड़िया' से नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से)