News Nation Logo
Banner

Netflix पर आने वाले शाहरुख खान के शो की पाकिस्तान सेना ने की निंदा

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बने इस शो में हाशमी रॉ एजेंट कबीर आनंद की भूमिका में हैं.

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Aug 2019, 05:45:58 PM
शाहरुख खान (फाइल फोटो

शाहरुख खान (फाइल फोटो

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान का नया शो आने वाला है. इसमें इमरान हाशमी लीड रोल में दिखाई देंगे. कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था. शो को लेकर पाकिस्तान सेना ने किंग खान की आलोचना की है. पाकिस्तान के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के प्रमुख (डीजी-आईएसपीआर) आसिफ गफूर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार पर निशाना साधा और कहा कि वह अपने कद का उपयोग शांति को बढ़ावा देने और कश्मीर में हो रहे ताजा घटक्रम पर बात करने के लिए करें.

ट्विटर पर गफूर ने लिखा, 'शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में हैं. वास्तविकता देखें, रॉ एजेंट कुलभूषण जाधव हमारे पास है, विंग कमांडर अभिनंदन को हमने 27 फरवरी 2019 को पकड़ा.'

यह भी पढ़ें- RIP Arun Jaitley: लता मंगेशकर ने तस्वीर शेयर कर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को इस तरह दी श्रद्धांजलि

View this post on Instagram

A post shared by Asif Ghafoor (@asifghafoor.ag) on

गफूर ने कहा, 'शांति को बढ़ावा देने और कश्मीर में हो रहे अत्याचारों पर बोलने के लिए आप अपने कद का उपयोग कर सकते हैं. आपको चाहिए कि आप ऐसा करें.' शाहरुख खान ने नेटफ्लिक्स पर आने वाले अपने शो को जासूसी, प्रतिशोध, प्रेम और कर्तव्य की एक रोमांचक कहानी- 'बार्ड ऑफ ब्लड' बताया था.

शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बने इस शो में हाशमी रॉ एजेंट कबीर आनंद की भूमिका में हैं. पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में पकड़े गए चार भारतीय लोगों को बचाने की कहानी को इसमें दिखाया जाएगा.

First Published : 24 Aug 2019, 05:45:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो