logo-image

OTT Releases In March 2024: 'हनुमान' से लेकर 'मर्डर मुबारक' तक, मार्च में देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज 

मार्च 2024 में ढेर सारी रोमांचक फ़िल्में और वेब सीरीज़ आने वाली हैं. हॉटस्टार पर शोटाइम से लेकर नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक तक, इस महीने में आप सभी स्ट्रीमिंग फैंस  के लिए आनंद लेने के लिए सह कुछ है.

Updated on: 02 Mar 2024, 02:38 PM

New Delhi:

sOTT Releases In March 2024: मार्च का महीना अब शुरू हो गया है. इस महीने, ओटीटी के पास देने के लिए बहुत कुछ हैं. मार्च 2024 में ढेर सारी रोमांचक फ़िल्में और वेब सीरीज़ आने वाली हैं. हॉटस्टार पर शोटाइम से लेकर नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक तक, इस महीने में आप सभी स्ट्रीमिंग फैंस  के लिए आनंद लेने के लिए सह कुछ है. इसलिए, काम पर या वीकेंड पर एक लंबे दिन के बाद, अपने पसंदीदा स्नैक्स और  इकट्ठा करें और इन नई रिलीज़ों को देखने के लिए तैयार हो जाएँ. इस महीने का मेन अट्रैक्शन सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन है', जो एक एंटरटेनमेंट फिल्म है. यह एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म है और इस महीने के एंड में ओटीटी पर आ रही है.

तो यहां मार्च 2024 ओटीटी रिलीज की एक लिस्ट है, यहां जानें कब क्या देखना है.

1. मामला लीगल है (वेब ​​सीरीज)

रवि किशन, निधि बिष्ट और यशपाल शर्मा स्टारर  वेब ​​सीरीज 'मामला लीगल है' एक कॉमेडी सीरीज है. यह वेब सीरीज 1 मार्च को रिलीज हो चुकी है. इसका निर्देशन राहिल पांडे ने किया है. अराजकता जिला न्यायालय पटपड़गंज में कानून के अक्षर से टकराती है, जहां विचित्र कर्मचारी न्याय को बनाए रखने के लिए काम करते हैं लेकिन कुछ आपत्तियों के बिना नहीं.

2. सनफ्लावर सीजन 2 (वेब ​​सीरीज)

सुनील ग्रोवर और अदा शर्मा स्टारर यह एक कॉमेडी सीरीज है. सीरीज का पहला भाग सनफ्लावर नामक हाउसिंग सोसाइटी पर बेस्ड एक विचित्र हत्या का रहस्य था. हालाँकि, यहाँ का सिंपलटन निवासी सोनू इस हत्या में कूद पड़ता है और मुख्य संदिग्ध बन जाता है. अगले सीज़न में, सनफ्लावर सोसाइटी में एक और हत्या के बाद, सोनू मुख्य संदिग्ध है. वह संदिग्ध नए किरायेदारों से असली अपराधी को उजागर करने की उम्मीद करता है. यह सीरीज 1 मार्च को ज़ी 5 पर रिलीज हो चुकी है. 

3. शोटाइम (वेब ​​सीरीज)

इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज 8 मार्च  को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह श्रृंखला बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस और वे कैसे काम करते हैं, इस पर प्रकाश डालेगी. इसमें बॉलीवुड के मंच के पीछे के क्षेत्रों में होने वाले सत्ता संघर्ष और ऑफ-कैमरा झगड़ों को दिखाया गया है.

5. हनुमान

तेजा सज्जा, अमृता अय्यर और वरलक्ष्मी सरथकुमार स्टारर फिल्म हनुमान 8 मार्च को ज़ी 5 पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के बारे में बात करें तो, अंजनाद्रि नामक एक काल्पनिक स्थान, जहां नायक को भगवान हनुमान की शक्तियां मिलती हैं और वह अंजनाद्रि के लिए लड़ता है.

7. ऐ वतन मेरे वतन (फिल्म)

सारा अली खान और इमरान हाशमी के लीड रोल वाली इस फिल्म में फुल ड्रामा देखने को मिलने वाला है. एक युवा लड़की जो भारतीय स्वतंत्रता की लड़ाई में महत्वपूर्ण बन गई. यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसमें इमरान ने राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाया है. यह फिल्म 21 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

8. मर्डर मुबारक (फिल्म) 

मर्डर मुबारक! प्रसिद्ध होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित एक नई फिल्म है, जो अनुजा चौहान की पुस्तक "क्लब यू टू डेथ" पर आधारित है. इसमें सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर हैं. यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.