logo-image

Ghost Stories के इस अभिनेता को हॉरर फिल्मों से लगता है डर

'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) में अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्न्वी कपूर, कुशा कपिला, मृणाल ठाकुर, शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी, सुकांत गोयल और विजय वर्मा अहम किरदारों में हैं.

Updated on: 01 Jan 2020, 05:11 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), अनुराग कश्यप, जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और दिबाकर बनर्जी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर हॉरर कहानियों का एक संकलन लाने जा रहे हैं, जिसका नाम 'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) है और यह आज रिलीज हो रही है.

दिबाकर बनर्जी ने इसमें अपनी कहानी में गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और सुकांत गोयल (Sukant Goel) जैसे अभिनेताओं को लिया है. इस बारे में इन कलाकारों का कहना है कि यह उनके लिए इस मशहूर फिल्मकार के साथ काम करने का एक सुनहरा मौका रहा है.

यह भी पढ़ें: 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई पूरी, उर्वशी रौतेला का वीडियो में दिखा अलग अंदाज

View this post on Instagram

Mirror mirror on the wall, who's the scariest of them all? #GhostStories #YourFearsWillFindYou

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने मीडिया को बताया, 'मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें हॉरर फिल्म देखने से डर लगता है, इसलिए अगर आप मुझसे पूछते हैं कि इस शैली का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं या नहीं, तो मैं कहूंगा नहीं. मैंने इसे इस वजह से स्वीकारा, क्योंकि यह हमारे समय के बेहतरीन फिल्मकारों में से एक दिबाकर के साथ काम करने का एक शानदार मौका था. मुझे अब भी अजीब लग रहा है कि मैंने हमारी फिल्म नहीं देखी है. मेरे लिए इस कहानी का हिस्सा बनना बेहद उत्साहवर्धक था.'

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने सुहाना खान तो वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मनाया New Year, देखें सितारों के जश्न की तस्वीरें

View this post on Instagram

Hello friends, paani pi lo.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

दूसरी ओर सुकांत गोयल (Sukant Goel) का कहना है कि उन्हें हॉरर शैली बेहद पसंद है.

सुकांत गोयल (Sukant Goel) ने कहा, 'मुझे हॉरर बहुत पसंद है, लेकिन भारत में जो मुद्दा है वह यह कि क्या एक कलाकार को हॉरर फिल्म में अपनी प्रस्तुति देने का पर्याप्त मौका मिलता है और इसके साथ ही क्या इस शैली को गंभीरता से लिया जाता है. मेरे लिए, इस फिल्म का हिस्सा बनना दिलचस्प रहा. इसकी कहानी अच्छी है, लेकिन मैं इसलिए भी रोमांचित हूं कि मैंने इसमें दिबाकर के साथ काम किया है. वह एक बहुत ही उम्दा निर्देशक हैं, हर एक कलाकार को कम से कम एक बार तो उनके साथ काम करना ही चाहिए.' फिल्म में अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्न्वी कपूर, कुशा कपिला, मृणाल ठाकुर, शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी, सुकांत गोयल और विजय वर्मा अहम किरदारों में हैं.