logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' ने मचाई धूम, GhoomketuOnZEE5 ट्विटर पर Top Trend

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) निर्मित 'घूमकेतु' (Ghoomketu) में फिल्मकार अनुराग कश्यप और कलाकार इला अरुण, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना और स्वानंद किरकिरे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं

Updated on: 25 May 2020, 11:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अभिनीत 'घूमकेतू' (Ghoomketu) 22 मई को जी5 पर रिलीज हो चुकी है. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) निर्मित 'घूमकेतू' (Ghoomketu) में फिल्मकार अनुराग कश्यप और कलाकार इला अरुण, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना और स्वानंद किरकिरे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और फिल्मकार निखिल आडवाणी की स्पेशल अपीयरेंस है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म 'घूमकेतू' (Ghoomketu) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर भी फिल्म के लिए GhoomketuOnZEE5 हैशटैग ट्रेंड हो रहा है. फिल्म 'घूमकेतू' एक कॉमेडी-ड्रामा है जो गैर अनुभवी लेखक घूमकेतू (नवाजुद्दीन) के नजरिए से बताई गई है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में बड़ी कामयाबी पाने के लिए अपने घर से भाग के आया है.

फिल्म में अनुराग कश्यप एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं वहीं इला अरुण, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बुआ के किरदार में हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्म में अनुराग कश्यप के बारे में बताते हुए कहा था कि मैं अनुराग के साथ इतने लंबे समय से काम कर रहा हूं और हम इस सफर में साथ हैं. इस फिल्म में, पहली बार वह मेरे सह-अभिनेता थे, मुझे आदत है कि जब वह 'कट' कहेगा! तो शॉट दूंगा लेकिन अब तो मुझे याद रखना पड़ेगा कि वह निर्देशक नहीं है सह-अभिनेता हैं. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ईद से पहले ही अपने घर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पहुंच चुके हैं.