logo-image

Isha Talwar: मिर्जापुर के बाद 'माधुरी जी' हो गई थीं बेरोजगार, सालों बाद छलका दर्द

'मिर्जापुर 2' फेम ईशा तलवार ने अपने फिल्मी करियर और संघर्ष के दिनों को याद किया है.

Updated on: 04 May 2023, 11:44 AM

नई दिल्ली:

Isha Talwar Strugle Story: ओटीटी एक्ट्रेस ईशा तलवार ने ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur season 2) माधुरी यादव बनकर दिल जीत लिया था. इस रोल में ईशा ने शानदार काम किया और दर्शकों को उनकी परफॉर्मेंस पसंद भी आई थी. लेडी राजनेता के किरदार में ईशा काफी जंच रही थीं. हालांकि, एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' (Saas Bahu Aur Flamingo) में नजर आएंगी. इस बीच ईशा ने अपने फिल्मी करियर और संघर्ष के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि 'मिर्जापुर' में काम करने के बाद उन्हें एक साल तक घर पर बेरोजगार बैठना पड़ा था. 

ईशा तलवार ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. एक्ट्रेस ने बताया कि दस साल के अपने फिल्मी करियर में वो अब ऑडिशन देते-देते थक गई हैं. ऐसे में उन्होंने 'मिर्जापुर' के बाद कोई ऑडिशन नहीं दिए. क्योंकि वो थक चुकी थीं उनके पास अपने ऑडिशन के करीब 500 क्लिप हैं. एक्ट्रेस ने यह कहा कि फिल्मी करियर में धैर्य रखना बहुत जरूरी होता है. इसी की वजह से उन्हें पूरे एक साल बेरोजगार रहने के बाद काम मिल पाया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

ईशा ने बताया कि, "मैं मिर्जापुर के बाद एक साल तक घर पर बैठी रही, जबकि ये सीरीज सुपरहिट रही थी और लोगों को मेरा काम भी पसंद आया था, तब भी मुझे काम नहीं मिला. इतना ही नहीं मुझे 'मिर्जापुर' जैसी मल्टी स्टारर सीरीज में काम हासिल करने में भी दस साल लग गए. इसके बाद फिर से काम की तलाश शुरू हो गई. मैं बेरोजगार घर पर बैठी रही और फिर मुझे एक साल बाद  सास बहू और फ्लेमिंगो सीरीज मिली थी. मैं अब इसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं."

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया लीड रोल में हैं. इसके अलावा राधिका मदान, अंगीरा धर और ईशा तलवार भी अहम रोल में नजर आएंगी. सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये सीरीज हॉटस्टार पर 5 मई को रिलीज होने वाली है.