logo-image

Never Have I Ever 4: नेटफ्लिक्स सीरीज में 'सामी-सामी' पर थिरकीं एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

'नेवर हैव आई एवर' नेटफ्लिक्स पर एक टीनएज कॉमेडी सीरीज है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होते ही एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 14 Jun 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Never Have I Ever Season 4: नेटफ्किल्स की पॉपुलर सीरीज 'नेवर हैव आई एवर' का एक एपिसोड सोशल मीडिया पर वायरल है. सीजन 4 में एक्ट्रेस मैत्रेयी रामकृष्णन (Maitreyi Ramakrishnan) ने गर्दा उड़ा दिया है. वो विदेशी शो में देसी तड़का लगाती नजर आ रही हैं. इस सीरीज में मैत्रेयी देवी देवी विश्वकुमार (Devi Vishvakumar) का रोल प्ले कर रही हैं. देवी के किरदार में उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है. सीजन 4 के एक एपिसोड में देवी इंडियन गाने पर क्लासिकल मूव्स दिखाते नजर आई हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंडियन फैंस एक्ट्रेस को रश्मिका मंदाना के गाने सामी-सामी (Sami Sami) पर ठुमके लगाते देख दंग रह गए. रश्मिका भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक पाईं. 

मैत्रेयी रामकृष्णन का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर बेहद वायरल है. वीडियो में एक्ट्रेस शो में उनकी कजिन बहन का रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस ऋचा मूरजानी के साथ डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. शो में एक इंडियन वेडिंग फंक्शन दिखाया गया है जिसमें देवी भी डांस करती हैं. देवी साउथ इंडियन फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के सुपरहिट गाने सामी-सामी पर थिरक रही हैं. 

रश्मिका मंदाना के ट्रैक 'सामी सामी' पर मैत्रयी ने किलर मूव्स दिखाए गए हैं. ऋचा मूरजानी भी उनका पूरा साथ देती नजर आ रही हैं. दोनों के क्लासिकल डांस मूव्स इतने कमाल हैं कि फैंस भी दंग रह गए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया. 

रश्मिका ने वीडियो शेयर करते हुए मैत्रयी को टैग किया और लिखा, "स्टनर....तुमने बहुत बहुत शानदार परफॉर्म किया, मैं तुम्हें अपना प्यार भेजती हूं. " मैत्रयी ने भी रश्मिका को जवाब देते हुए लिखा कि वो कभी दोबारा डांस करने की जुर्रत नहीं करेंगी." 

'नेवर हैव आई एवर' नेटफ्लिक्स पर एक टीनएज कॉमेडी सीरीज है. इसका पहला सीजन 2020 में आया था. तबसे इसके चार सीजन आ चुके हैं जो सभी हिट रहे हैं. ये इसका आखिरी सीजन है. इंडो-अमेरिकन सीरीज की कहानी हाई स्कूल की स्टूडेंट देवी के इर्द-गिर्द घूमती है.