logo-image

मेड इन हेवन की रिलीज डेट आई सामने, इस बार ये नए किरदार डालेंगे तड़का

 मेड इन हेवन का पहला सीजन 2019 में आया था, फैंसे ने इसके गाने से लेकर इसकी कहानी को बेहद पसंद किया था

Updated on: 27 Jul 2023, 04:21 PM

New Delhi:

 मेड इन हेवन (Made in Heaven)  का पहला पार्ट तो आपने देखा ही होगा, जिन लोगों को इसका पहला सीजन बहुत पसंद आया. अब उन लोगों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है.  सीजन 2 का प्रीमियर 11 अगस्त को प्राइम वीडियो पर होगा.  मेड इन हेवन के अवेटेड सीजन 2 (Made in Heaven 2) की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए, शोभिता धूलिपाला और बाकी कलाकारों ने भी पोस्टर साझा किया है. पोस्टर में शोभिता, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, मोना सिंह, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा और त्रिनेत्रा सहित मुख्य कलाकार है, जो सीधा कैमरे की ओर देख रहे हैं.

इसे शेयर करते हुए शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "आखिरकार इसे आधिकारिक बना रही हूं! टीम मेड इन हेवन फिर से शादी बिजनेस में एंटर करने के लिए तैयार है. "प्राइम वीडियो ने भी पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, "समय बदल जाएगा, शादियां भव्य हो जाएंगी, मेड इन हेवन वापस आ रहा है! #MadeInHeavenOnPrime S2, 10 अगस्त. 

'आखिरकार, तारीख आ गई'

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट किया, "मैंने अपने वेतन का इतनी बेसब्री से इंतजार किया है!" दूसरे ने कहा, "मैं सिर्फ देखने के लिए 10 तारीख को छुट्टी ले रहा हूं." शो के एक अन्य फैन ने कहा, "आखिरकार!!!!!! इसे अपने जन्मदिन का उपहार मान रहा हूं" दूसरी कमेंट में लिखा था, "आखिरकार, तारीख आ गई! हे भगवान, कब से इंतजार कर रहे थे."

दूसरे ने कहा, "विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसा हो रहा है." एक कमेंट में यह भी लिखा है, "*खुशी में रोता है* (रोते हुए चेहरे के इमोटिकॉन्स).'' फैंस सालों से एमी-नामांकित नाटक के दूसरे सीज़न को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो का पहले सीज़न का प्रीमियर 2019 में हुआ था.एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, सीरिज दो वेडिंग प्लानर्स अर्जुन के करण और शोभिता की तारा के जीवन को दर्शाती है, क्योंकि वे बड़े पैमाने पर भारतीय शादियों के बैकग्राउंड के खिलाफ विभिन्न उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं.