logo-image

Special Ops 2.0: पूरी हुई स्पेशल ओप्स 2.0 की शूटिंग, डबल धमाकेदार होगा नया सीजन

स्पेशल ओप्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पसंद की गई सबसे शानदार वेब सीरीज रही है. इसके पहले सीजन और स्पेशल ओप्स 1.0 को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था.

Updated on: 27 Feb 2024, 05:10 PM

नई दिल्ली:

Special Ops 2.0: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार और शानदार कलाकार केके मेनन (KK Menon) की वेब सीरीज 'स्पेशल ओप्स' आज भी चर्चा में हैं. इसके दूसरे सीजन को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जी हां, नीरज पांडे की वेब सीरीज स्पेशल ओप्स 2.0 जल्द ही आने वाला है. खुद नीरज पांडे ने इसके बारे में ताजा अपडेट साझा किया है. बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में और स्पेशल ऑप्स, फ्रीलांसर जैसी वेब सीरीज देने वाले नीर पांडे अपने दर्शकों को कभी निराश नहीं करते हैं. इन दिनों उनकी हालिया रिलीज टीवी सीरज 'फ्रीलांसर' सभी को पसंद आ रही है. नीरज पांडे ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में स्पेशल ओप्स को लेकर नई जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया कि केके मेनन  स्टारर स्पेशल ओप्स का दूसरा वर्जन जल्द आने वाला है. अभी फिलहाल ये पोस्ट प्रोडक्शन में जहां इसकी एडिटिंग आदि पर काम किया जा रहा है. 

पूरी हुई स्पेशल ओप्स 2.0 की शूटिंग
नीरज पांडे ने बताया कि वो भारतीय लोगों की बुद्धिमत्ता और स्पाई एजेंट टाइप की फिल्में बनाते हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल वो स्पेशल ऑप्स 2.0 पर काम कर रहे हैं. मशहूर निर्देशक ने कहा, "यह अभी पोस्ट (प्रोडक्शन) में है. हम अगले 3 या 4 महीनों में पोस्ट पूरा करने जा रहे हैं. शूटिंग पूरी हो गई है. इसे पूरी दुनिया में शूट किया गया है. बुडापेस्ट से लेकर तुर्की तक जॉर्जिया और तीन और जगहों पर इसकी शूटिंग हुई है. यह पहले दो सीजन से भी काफी बड़ा होने वाला है और उम्मीद है कि बेहतर होगा."

हिम्मत सिंह के किरदार में छा गए थे केके मेनन
बता दें कि स्पेशल ओप्स के पहले सीजन को देशभर में खूब प्यार मिला था. ये रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर हो गया था. खासतौर पर हिम्मत सिंह के किरादर में केके मेनन छा गए थे. उनकी दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वहीं सपोर्टिंग रोल में सना खान, करण टक्कर, सयामी खेर ने भी शानदार काम किया था. स्पेशल ओप्स 1.0 भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसमें हिम्मत सिंह की कहानी दिखाई गई थी. अब दर्शक स्पेशल ओप्स 2.0 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

इसी इंटरव्यू में जब नीर पांडे से स्पेशल ऑप्स 3.0 के बारे में भी पूछा गया था. तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता...सीजन 2 को आने दीजिए. हमें आप लोगों से फीडबैक मिलेगा और अगर दर्शक हमें एक और बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं तो हमें फीडबैक मिलेगा." तो फिर क्यों नहीं.”