logo-image

Made In Heaven 2: कैटरीना कैफ को पसंद आई ये वेब सीरीज, एक्टर्स की तारीफों के बांधे पुल

मेड इन हेवन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. दूसरे सीजन में एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर के अलावा जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, विजय राज अहम रोल में हैं. 

Updated on: 19 Aug 2023, 08:20 PM

नई दिल्ली:

Made In Heaven 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री में दूसरे कलाकरों की पीठ थप-थपाने से पीछे नहीं हटती हैं. एक्ट्रेस हमेशा दूसरों के काम की तारीफ करती नजर आती हैं. चाहे पति विक्की कौशल की वाहवाही करना हो या किसी स्टार के परफॉर्मेंस की सराहना करना हो. कैटरीना हमेशा अपना बड़प्पन दिखाते हुए इंडस्ट्री में बाकी कलाकारों की तारीफ करती नजर आ जाती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने ओटीटी पर रिलीज हुई एक वेब सीरीज की जमकर तारीफ कर डाली है. ये कुछ और नहीं हालिया रिलीज वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' (Made In Heaven Season 2)  है. सीरीज का दूसरा भाग कैटरीना कैफ को काफी पसंद आया है. 

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी मेड इन हेवन का दूसरा भाग हाल में रिलीज हुआ है. इसमें एक्ट्रेस शोभिथा धूलिपाला और अर्जुन माथुर लीड रोल में हैं. सीरीज वेडिंग प्लानर के कॉन्सेप्ट पर बनी हुई है. सीरीज का पहला भाग भी दर्शकों के बीच हिट रहा है. ऐसे में दूसरे भाग को भी भरपूर प्यार मिल रहा है. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर मेड इन हेवन की तारीफों के कसीदे पढ़ दिए हैं. एक्ट्रेस इंस्टा स्टोरी पर सीरीज का फोटो शेयर करते हुए लिखा- "मस्ट वॉच.....क्या जबरदस्त शो है...मुझे याद नहीं इससे पहले कब मैंने कोई शो या सीरीज एक ही बार में खत्म किया होगा. सभी कलाकारों की दमदार परफॉर्मेंस आपको बांधे रखती है." 

कैटरीना कैफ से पहले एक्ट्रेस जीनत अमान ने भी इस सीरीज की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीरीज के सभी कलाकार और मेकर्स को बधाई दी थी. साथ ही उन्होंने सभी कलाकारों की तारीफ करते हुए बताया था कि उन्होंने दूसरा सीजन भी देख लिया है. 

मेड इन हेवन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. दूसरे सीजन में एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर के अलावा जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, विजय राज अहम रोल में हैं.