logo-image

Kareena Kapoor: क्या थिएटर में रिलीज होगी करीना कपूर की 'जाने जान'? फैन बोला-औकात तो है नहीं...

फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य रोल में हैं जो इस फिल्म के साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 10 Sep 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'कहानी' के लिए जाने जाने वाले निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) 'जाने जान' (Jaane Jaan) नामक एक नई थ्रिलर के साथ लौट आए हैं. फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य रोल में हैं जो इस फिल्म के साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. फिल्म में करीना (Kareena Kapoor) के अलावा अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में, सुजॉय (Sujoy Ghosh) का एक ट्वीट सामने आया जहां एक यूजर ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की उनकी क्षमता पर सवाल उठाया. फिल्म निर्माता ने शानदार तरीके से जवाब दिया और उल्लेख किया कि वह उनके "हमेशा आभारी" रहेंगे.

हाल ही में, 'जाने जान' (Jaane Jaan) के निर्देशक सुजॉय घोष ने अपने एक्स हैंडल (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक बार फिर करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की मुख्य भूमिकाओं वाली अपनी फिल्म का ट्रेलर साझा किया. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “मुझे अभी एहसास हुआ कि आप में से कई लोगों ने हमारा ट्रेलर देखा है. तो धन्यवाद...धन्यवाद...धन्यवाद. परीक्षा परिणाम आने में ग्यारह दिन (परीक्षा परिणाम आने में 11 दिन लेकिन निश्चित रूप से 21 तारीख को देखना),'' स्माइली इमोजी के साथ.

 

सुजॉय घोष ने ऐसे दिया फैंस के सवाल के जवाब

जैसे ही उन्होंने ट्रेलर शेयर किया, एक यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया और लिखा, ''काहेका एग्जाम, थिएटर में रिलीज करने का औकात तो है नहीं ओटीटी में सब हिट ही है तू टेंशन मत ले.'' (कौन सी परीक्षा? आपके पास इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने की क्षमता नहीं है, सब कुछ ओटीटी पर हिट है, इसलिए चिंता न करें),” हंसने और खिलखिलाने वाले इमोजी के साथ. 

यूजर के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए सुजॉय घोष ने लिखा, 'थैंक्स भाई. आपने मुझे मेरे सभी तनावों से मुक्ति दिला दी. हमेशा के लिए आभारी.  बड़ा आलिंगन,'' और एक स्माइली इमोजी के साथ समापन किया. '' कलाकारों की विशेषता वाले अलग-अलग पोस्टर जारी होने के बाद, 'जाने जान' के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया पोस्टर साझा किया.   इस पोस्टर में करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा शामिल हैं. बता दें ये फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.