logo-image

करीना कपूर ने दार्जिलिंग में शुरू की 'डिवोशन' की शूटिंग

करीना (Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दार्जिलिंग के कालिम्पोंग के एक होटल से तस्वीर शेयर की है जिसमें बेबो मेकअप करवाती नजर आ रही हैं

Updated on: 11 May 2022, 06:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए दार्जिलिंग पहुंच गई हैं. करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दार्जिलिंग के कालिम्पोंग के एक होटल से तस्वीर शेयर की है जिसमें बेबो मेकअप करवाती नजर आ रही हैं. तस्वीर में करीना के बैकग्राउंड में शानदार व्यू दिख रहा है तो वहीं उनकी हेयर ड्रेसर बाल ठीक कर रही है. जानकारी के मुताबिक, करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी पहली वेब सीरीज 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' की शूटिंग के लिए नॉर्थ-ईस्ट पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें: 'देहाती डिस्को' पर रणबीर कपूर ने लगाया ठुमका, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'डे वन-कालिम्पोंग… द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स.' इस सीरीज से करीना कपूर ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. इस सीरीज में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. सीरीज की कहानी जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित है. सीरीज का निर्देशन फिल्म निर्देशक सुजय घोष कर रहे हैं. बता दें कि बेटे जेह के जन्म के बाद करीना ने अब शूटिंग पर वापसी की है. आने वाले समय में करीना कपूर (Kareena Kapoor) आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी.