logo-image

Family Man 3 को लेकर सुच्ची ने किए बड़े खुलासे, जानें कब शुरू होगी शूटिंग ?

'द फैमिली मैन' इंडिया की सबसे पॉपुलर और हिट वेब सीरीज है. सीरीज़ के पहले दो सीज़न को दर्शकों से खूब प्यार और सराहना मिली है.

Updated on: 21 Sep 2023, 09:48 PM

नई दिल्ली:

Priyamani On Family Man Season 3: साउथ एक्ट्रेस प्रिणामणि हाल में शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आई हैं. इस फिल्म में प्रियामणि ने शानदार काम किया है. जवान की सफलता के बाद एक्ट्रेस काफी चर्चा में हैं. जवान से पहले प्रियामणि फैंस के बीच द फैमिली वेब सीरीज से काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस को दर्शक 'सुच्ची' उर्फ सुचित्रा तिवारी के नाम से ज्यादा जानते हैं. उन्होंने सीरीज में एक्टर मनोज बाजपेयी की पत्नी का किरदार निभाया था. हाल में एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने द फैमिली सीजन 3 को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. एक्ट्रेस ने द फैमिली 3 की शूटिंग को लेकर अपडेट्स दिए हैं. 

'द फैमिली मैन' इंडिया की सबसे पॉपुलर और हिट वेब सीरीज है. सीरीज़ के पहले दो सीज़न को दर्शकों से खूब प्यार और सराहना मिली है. दर्शक तीसरे सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं. द फैमिली मैन के चार साल पूरे हो होने पर मेकर्स  जोड़ी राज और डीके ने तीसरे सीज़न की घोषणा की थी. हाल ही में, प्रियामणि द फैमिली मैन सीजन 3 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 'जवान' स्टार प्रियामणि से पूछा गया कि आखिर द फैमिली मैन सीजन 3 कब रिलीज होगा? इस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कल ही राज सर और डीके सर ने अनाउंसमेंट की है. सीज़न 3 जल्द ही आने वाला है इसलिए इंतजार करें और देखें."

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी डायरेक्टर राज और डीके से मुलाकात हुई थी तब वो दोनों शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्ज़ी' पर काम कर रहे थे, मैंने उनसे सीजन 3 को लेकर पूछा था तब उन्होंने कहा, जल्द ही....जल्द ही आएगा तो मुझे यकीन है, मुझे लगता है कि हम अगले साल शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. "

इसके अलावा प्रियामणि ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म मैदान में काम करने का अनुभव शेयर किया. उन्होंने एक पीरियड फिल्म में काम करना काफी अभूतपूर्व रहा. मुझे अजय सर और अमित के साथ काम करना अच्छा लगा. अजय सर शानदार एक्टर हैं उनकी आंखें भी बहुत कुछ कहती थीं."