News Nation Logo

'मिर्जापुर 2' ने दिखाया अपना भौकाल, जानें वेब सीरीज की दिलचस्प बातें

मिर्जापुर (Mirzapur 2) के पहले सीजन की तरह ही इस बार भी हिंसा, बदले की भावना और कई तरह के एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले. आज हम आपको बताएंगे इस सीरीज से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Oct 2020, 12:10:43 PM
Mirzapur 2

मिर्जापुर 2 (Photo Credit: फोटो- @primevideoin Instagram)

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम की मचअवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2'(Mirzapur 2) ने रिलीज होते ही अपना भौकाल दिखा दिया है. इस सीरीज का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. मिर्जापुर (Mirzapur 2) के पहले सीजन की तरह ही इस बार भी हिंसा, बदले की भावना और कई तरह के एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले. आज हम आपको बताएंगे इस सीरीज से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

यह भी पढ़ें: VIDEO: कादर खान की ये टॉप 5 सदाबहार फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए

1- कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) इन सभी किरदारों ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. लेकिन क्या आपको पता है कि मुन्ना त्रिपाठी का रोल निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा को सबसे पहले विक्रांत मैसी का रोल यानि बबलू पंडित का किरदार ऑफर हुआ था. एक इंटरव्यू में दिव्येंदु ने बताया था कि वो इस सीरीज में कोई भी रोल करने को तैयार थे. जब शो की कास्टिंग फाइनल हुई तो दिव्येंदु के हिस्से मुन्ना त्रिपाठी का किरदार आया.

2- मिर्जापुर के पहले सीजन में मुन्ना भैया के दोस्त के किरदार में दिखे कंपाउडर उर्फ अभिषेक बनर्जी इस शो के कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं. अभिषेक इसके अलावा भी कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने लाल सूट में शेयर की Photo, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

3- मिर्जापुर सीरीज के जान कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी ने इस वेब सीरीज के पहले पार्ट को करीब 1 साल तक नहीं देखा था. इसके पीछे की वजह थी उनका बिजी शेड्यूल. एक इंटरव्यू में कालीन भैया ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान इस शो को देखा.

4- मिर्जापुर की दोनों ही सीरीजों की जान बनें गुड्डू यानी अली फजल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सबसे पहले इस वेबसीरीज में मुन्ना त्रिपाठी के रोल के लिए बुलाया गया था. लेकिन उनका टेस्ट गुड्डू पंडित के किरदार के लिए भी किया गया और आखिर में उन्हें गुड्डू पंडित का किरदार मिला.

5- शो में अखंडानंद त्रिपाठी के घर के शॉट्स वाराणसी की मोती झील हवेली में शूट हुए हैं. इस हवेली को प्रोडक्शन टीम ने 10 दिनों के अंदर त्रिपाठी खानदान की हवेली के रुप में तैयार कर लिया था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 10:16:53 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो