logo-image

Maharani 3: जल्द ही 'महारानी 3' के लिए शूटिंग शुरू करेंगी हुमा कुरेशी, जानें फुल डिटेल्स

इस वेब शो के बारे में हुमा कुरेशी (Huma Qureshi) ने भी खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, “महारानी ने मेरी जिंदगी बदल दी है.

Updated on: 18 Jul 2023, 08:08 PM

नई दिल्ली:

हुमा कुरेशी (Huma Qureshi) की महारानी 1 और 2 को दर्शकों ने खूब सराहा है, और अब रिपोर्ट के मुताबिक, इसके फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट पर एक रोमांचक अपडेट है. जबकि शो पहले ही फ्लोर पर जा चुका है, हमने सुना है कि हुमा उर्फ ​​रानी भारती इस महीने के अंत तक इस सीरिज की शूटिंग शुरू कर (Maharani 3) देंगी.  रिपोर्ट के मुताबिक, “हुमा 31 जुलाई से भोपाल में स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए टीम में शामिल होंगी. शूटिंग अक्टूबर तक चलने की उम्मीद है, और सीजन को 2024 में देखने के लिए पेश किया जाएगा. '' 

इस वेब शो के बारे में हुमा कुरेशी (Huma Qureshi) ने भी खुलकर बात की है. उन्होंने कहा, “महारानी ने मेरी जिंदगी बदल दी है. इसने वास्तव में मेरी जिंदगी बदल दी, और मुझे लगता है कि मुझे वह शो देने और मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं सुभाष कपूर, उनकी पूरी टीम और SonyLIV की बहुत आभारी हूं. यह बेहतर होती जा रही है. मैं कुछ ही दिनों में सीज़न 3 शुरू करने वाली हूं, और यह वास्तव में रोमांचक है. जब मैंने इसे चुना तो यह एक बहादुरी भरा ऑप्शन था.''

'यह बहुत अच्छा किरदार है'

अपनी भूमिका के बारे में आगे बात करते हुए - रानी भारती - हुमा कुरैशी कहती हैं, ''यह बहुत अच्छा किरदार है, मुझे जो सारा प्यार मिला है, जो फिल्में मैं कर रही हूं - सच तो यह है कि अब मैं पूरी फिल्म अपने कंधों पर ले सकती हूं, और आप जानते हैं कि लोग सोचते हैं कि मैं महारानी जैसे शो और प्यार के कारण ऐसा कर सकती हूं. मुझे इसके लिए मिल गया है.”

हुमा कुरेशी, महारानी सीरीज़ में सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस बीच, हुमा वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज तरला की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें भारत के प्रतिष्ठित शेफ तरला दलाल की कहानी बताई गई है.