logo-image

इस फिल्म की शूटिंग पर हर टेक के बाद चॉकलेट खाती थीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ताज पहनते वक्त दुनिया के सामने यह जाहिर किया था कि वह लड़कियों को गोद लेकर उनका भविष्य बनाना चाहती हैं

Updated on: 13 Dec 2019, 11:23 AM

नई दिल्ली:

'हाउस अरेस्ट' (House Arrest) स्टार बरखा सिंह (Barkha Singh) के लिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ काम करने का अनुभव बहुत मजेदार रहा था. वहीं उनका कहना है कि वह चॉकलेट की वजह से अभिनेत्री से काफी जुड़ गई थी. नेटफ्लिक्स के नए चैट शो 'द ब्रांड न्यू शो' में बरखा को सुष्मिता के साथ शूटिंग के दिनों की याद तब आ गई, जब शो के मेजबान कनन गिल ने बताया कि उन्हें साल 2003 में आई बरखा की फिल्म 'समय : वेन द टाइम स्ट्राइक्स' काफी पसंद आई थी.

इस पर बरखा ने कहा, 'फिल्म में सुष्मिता मुझे मिट्ठू कह कर बुलाती थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं काफी छोटी थी और मेरे पास पूछने के लिए ढेर सारे सवाल तैयार रहते थे. मेरी मुलाकात सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से हुई और फिल्म की शूटिंग में मुझे बहुत मजा आता था. उन्हें और मुझे, दोनों को चॉकलेट बहुत पसंद है, इसलिए हम हर टेक के बाद, चाहे वह टेक बुरा हो या अच्छा हो, हमें हमेशा चॉकलेट मिलता था.'

यह भी पढ़ें: 'इनसाइड एज 2' के लिए इस अभिनेता को क्रिकेट टिप्स देते हुए नजर आए विरेंद्र सहवाग

इस चैट शो में वह 'हाउस अरेस्ट' की सह-कलाकार श्रिया पिलगांवकर के साथ आईं. वहीं पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बात करें तो आज भी वो उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के वक्त थीं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ताज पहनते वक्त दुनिया के सामने यह जाहिर किया था कि वह लड़कियों को गोद लेकर उनका भविष्य बनाना चाहती हैं और सुष्मिता (Sushmita Sen) ने ठीक वैसा ही किया.

यह भी पढ़ें: चुलबुल पांडे को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- मूंछे लगा लेता हूं, तो फिर मैं सलमान खान नहीं

View this post on Instagram

You dare me...I won’t blink!!!💋#scorpiongaze #wink #wink😄😉❤️ Here’s looking at you! I love you guys!!!💃🏻

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भले ही शादी नहीं की, लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लेकर उनकी परवरिश की. सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं. सुष्मिता (Sushmita Sen) ने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स के खिताब को जीतने के बाद सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. सुष्मिता 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक','सिर्फ तुम', जैसी चर्चित फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं.