logo-image

इस लिबास में दिखीं Hina Khan, देखकर होगा गर्व

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेवेन वन' (Seven One Starcast) से अपना लुक शेयर किया है.

Updated on: 08 Apr 2022, 08:20 PM

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार लुटाते भी नज़र आते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जिसमें हिना का लुक ही बिल्कुल बदला हुआ दिख रहा है. हिना यहां अपनी अपकमिंग सीरीज 'सेवेन वन' (Seven One) से सामने आए अपने लुक में दिख रही हैं. जिसे देखकर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. लोगों ने कमेंट्स के साथ-साथ लाइक्स की भी बारिश कर दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madmidaas Films (@madmidaasfilms)

बता दें कि हिना (Hina Khan Instagram Account) ने ये तस्वीरें खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिसमें हिना पुलिस के लिबास में दिख रहीं हैं. उनका अंदाज कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस (Hina Khan first look from Seven One) इस लुक में बिल्कुल परफेक्ट लग रहीं हैं. बता दें कि हिना की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग सीरीज से उनके फर्स्ट लुक की हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'बड़े गर्व और उत्साह के साथ, हम अपनी अपकमिंग सीरीज 'सेवेन वन' में हिना खान का पहला लुक शेयर करते हुए एक्साइटेड हैं.' इसके साथ ही उन्होंने लिखा, हम वादा करते हैं कि यह क्राइम ड्रामा आपको अपनी सीट से बांधे रखेगा और आप डायनामिक इंस्पेक्टर राधिका श्रॉफ के रूप में @realhinakhan के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार को देख पाएंगे.' हिना ने आगे ये भी लिखा कि और अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें. 

बता दें कि हिना खान के अलावा मैड मिडास फिल्म्स (Mad Midaas Films) ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से उनके फर्स्ट लुक की तस्वीर शेयर की है. अगर बात करें उनकी फिल्म 'सेवेन वन' (Seven One Starcast) की तो यह अदीब रईस के डायरेक्शन में बन रही है. जिसमें हिना के अलावा विक्रम कोच्चर, अश्विनी कौल, भुवन अरोड़ा, शादाब कमाल जैसे कई कलाकार देखने को मिलेंगे. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.