logo-image

Heeramandi First Look Out: मशहूर तवायफों की कहानी है हीरामंडी, रिलीज हुआ शानदार टीजर

Heeramandi Release Date: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है. इसके टीजर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

Updated on: 01 Feb 2024, 11:55 AM

नई दिल्ली:

Heeramandi Teaser Release: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है. वो जब भी कोई प्रोजेक्ट लेकर आते हैं उसका इंतजार हमेशा संतुष्टि देने वाला होता है. देवदास, गंगूबाई काठियावाड़ी और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों के बाद संजय लीला भंसाली अपने नये प्रोजेक्ट को लेकर हाजिर हैं जिसका नाम हीरामंडी बताया जा रहा है. 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' को भंसाली वेब सीरीज फॉर्म में ला रहे हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आज 1 फरवरी को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. पहली झलक देखकर ही आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. 

आज, 1 फरवरी को, हीरामंडी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया. संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में कई टैलेंटेड एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं. उनके अंदाज, कातिलाना अदाएं और भव्य आउटफिट देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. टीजर में हमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख की झलक देखने को मिलती है. इन सभी ने अपनी अदाकारी और अंदाज से दर्शकों को इंम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यह शो उस दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है जहां 'तवायफें कभी रानियां हुआ करती थीं.'

हीरामंडी में आजादी से पहले भारत में बढ़ते स्वतंत्रता आंदोलन के खिलाफ स्थापित, तवायफों और उनकी कला, वेश्याओं की शाही दुनिया की कहानी कहती है. टीजर में मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी दमदारी अदाकारी से हमें मंत्रमुग्ध कर लिया है.
 
लंबे समय से 'हीरामंडी' का नाम चर्चा में था. आज टीजर देख दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है.ये संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज है. कहानी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया की है. भारत और पाकिस्तान के बंटवारे से पहले हीरामंडी की तवायफें काफी ज्यादा मशहूर थीं. इसकी रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है.