logo-image

Guilty Trailer: कियारा आडवाणी बन गई हैं बिंदास डीजे

Guilty Trailer: बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज में दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों कुछ नया लेकर आ रही हैं. कियारा की बेमिसाल खूबसूरती और एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद सराहा है

Updated on: 18 Feb 2020, 06:25 PM

नई दिल्ली:

Guilty Trailer: बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह और गुड न्यूज में दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों कुछ नया लेकर आ रही हैं. कियारा की बेमिसाल खूबसूरती और एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद सराहा है. वहीं बड़े पर्दे पर काम करने के बाद एक बार फिर कियारा ओटीटी की दुनिया में लौट आई हैं.

यहां पढ़े: Bunty And Babli 2 Teaser: सैफ और रानी 'बंटी और बबली 2' से लोगों को ठगने के लिए हैं तैयार, इस दिन होगी रिलीज

बता दें कियारा की अपकमिंग नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म गिल्टी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक डायनामिक रोल में नजर आएंगी. वह एक वीजे का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में आपको सेंट मार्टिन कॉलेज के स्टूडेंट्स के बीच प्यार और टकरार देखने को मिलेगी. इस डिजिटल फिल्म को धर्मेटिक प्रोडक्शन हाउस यानी करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है.

यह फिल्म 1 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म के ट्रेलर में सेंट मार्टिन में दोस्तों का एक ग्रुप नजर आ रहा है. शुरुआत में यह ग्रुप काफी मस्ती करता नजर आ रहा है. वहीं बाद में यह फिल्म यौन उत्पीड़न से जुड़ी चीजों को उजागर करती नजर आ रही है.

यहां पढ़े: EXPOSED: बॉलीवुड के इस खान ने खोली सितारों की पोल, Video देखकर हो जाएंगे दंग

फिल्म में नानकी का किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं. वहीं तनु के किरदार में अकांक्षा रंजन कपूर नजर आएंगी. बता दें कि कियारा का यह दूसरा डिजिटल प्रोजेक्ट है. इससे पहले कियारा नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज में काम कर चुकी है. उस फिल्म के बाद ही कियारा को पहचान मिली थी.