logo-image

'गंदी बात' की अभिनेत्री अन्वेषी जैन बनीं डिजिटल सेंसेशन

अन्वेषी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रशंसक के पोस्ट को साझा किया है, जिसमें कहा गया है, हम जल्द ही 19 लाख की पहुंच बना लेंगे.

Updated on: 01 Mar 2020, 08:54 AM

highlights

  • अन्वेषी जैन भारत की हालिया इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं.
  • दक्षिणी भारतीय प्रस्तावों पर पर काम कर रही हैं.
  • अपने परिजनों संग घर पर होली मनाने की ख्वाहिश.

मुंबई:

इरॉटिक वेब सीरीज (Web Series)  'गंदी बात' से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) भारत की हालिया इंटरनेट (Internet) सेंसेशन बन गई हैं. उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बनाए हैं. अन्वेषी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रशंसक के पोस्ट को साझा किया है, जिसमें कहा गया है, हम जल्द ही 19 लाख की पहुंच बना लेंगे. अभिनेत्री नियमित तौर पर प्रशंसकों को अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताती रहती हैं.

यह भी पढ़ेंः लता मंगेशकर ने की 'अंधाधुन' की तारीफ, आयुष्मान ने कहा शुक्रिया

तेलुगू फिल्मों का प्रस्ताव
कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने चंडीगढ़ की हालिया यात्रा की तस्वीरें और वीडियो साझा की. इसके साथ ही अभिनेत्री ने संकेत दिया कि वह दक्षिणी भारतीय प्रस्तावों पर पर काम कर रही हैं. साझा की गई तस्वीरों में वह हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंन लिखा, 'हैशटैगप्रतिबद्धता हैशटैगतेलुगू हैशटैगजल्दआरहाहै.' वहीं 'गंदी बात' के बाद सीरीज मिलने से अन्वेषी ने खुशी जाहिर की है. शो के दूसरे सीजन के एक एपिसोड 'बाइ-सेक्सुअल' में अभिनेत्री ने नीता का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ेंः Baaghi 3 के गाने 'दस बहाने' ने मचाई धूम, गीतकार पंछी जलोनवी ने कही ये बात

परिवार संग होली मनाने की ख्वाहिश
अभिनेत्री ने शनिवार को पोस्ट किया, 'मुझे लगा था कि मुझे ब्रेक की जरूरत है, लेकिन मेरे इसमें काम करने से पहले ही मैंने लंबा ब्रेक लिया है, ऐसे में काम करते रहने और व्यस्त रहने पर मैं धन्य महसूस कर रही हूं. मैं नहीं भूल सकती हूं कि मैंने जिन चीजों के लिए प्रार्थना की थी, वह अब मुझे मिल रही है. मेरी बस एक ख्वाहिश है कि मैं अपने परिजनों के साथ होली मनाऊं.'