logo-image

OTT Series: बंबई मेरी जान से बार्बी तक... इस वीकेंड ओटीटी पर देखें ये शानदार सीरीज

बार्बी जो एक ब्लॉकबस्टर थिएटर रिलीज़ थी, एक ओटीटी रिलीज़ भी होने जा रही है. बार्बी और केन फिल्म के मुख्य किरदार हैं. इसी तरह इस महीने बहुत सी दिलचस्प सीरिज सामने आई हैं.

Updated on: 14 Sep 2023, 09:20 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों लोग बॉलीवुड फिल्में से ज्यादा ओटीटी कंटेट की ओर बढ़ रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म इंडस्ट्री के बीच ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, क्योंकि वे दर्शकों को लैपटॉप, कंप्यूटर, स्मार्टफोन या टैबलेट जैसे इंटरनेट से जुड़े डिवाइस के माध्यम से अपने पसंदीदा टीवी शो, फिल्में या अन्य मीडिया कंटेट तक पहुंचने की अनुमति देते हैं. सितंबर रोमांचक नए शो और सीज़न से भरा हुआ है. बंबई मेरी जान, काला से लेकर बार्बी तक, आज हम आपके लिए लेकर आए हैं ओटीटी कंटेट की कुछ लिस्ट जिन्हें देखकर आप अपना वीकेंड और अच्छा बना सकते हैं.

1. बंबई मेरी जान

बंबई मेरी जान की कहानी गैंगस्टर दारा कादरी के कारनामों पर आधारित है. सीरिज को उनके पिता, इस्माइल कादरी, एक पूर्व पुलिस अधिकारी, के नजरिए से फिल्माया गया है. इसमें बताया गया है कि कैसे दारा ने अपने परिवार को खतरे में डाला. इसे आप अमेजन प्राइम पर आसानी से देख सकते हैं. इसको 10 में से 8 आइमडीबी रेटिंग मिली है.

2. बार्बी

बार्बी जो एक ब्लॉकबस्टर थिएटर रिलीज़ थी, एक ओटीटी रिलीज़ भी होने जा रही है. बार्बी और केन फिल्म के मुख्य किरदार हैं. इसे आप एप्पल टीवी, अमेजन प्राइम, बीएमस स्ट्रीम पर देख सकते हैं. 

3.लव एट फर्स्ट साइट 

 हेडली और ओलिवर को न्यूयॉर्क से लंदन की फ्लाइट में प्यार हो गया. हालांकि, वे रीति-रिवाजों में एक-दूसरे को खो देते हैं और एक-दूसरे से दोबारा मिलने की संभावना कम लगती है, ये 15 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

4.  वन्स अपॉन ए टाइम 

ये परी कथा बहुत अनोखी है. जब लिटिल रेड राइडिंग हूड ने आधी रात को सिंड्रेला को चुना, तो वह आत्म-खोज की यात्रा पर निकल पड़ी. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये 14 सितंबर को रिलीज होगी.

5. काला 

काला की कहानी एक प्रतिबद्ध आईबी एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है जो मनी लॉन्ड्रिंग और वैध फंड को अवैध फंड में बदलने वाले अपराधियों को पकड़ने की कोशिश करता है.ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 सितंबर को रिलीज होगी.