News Nation Logo
Banner
Banner

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' की 17 अप्रैल को होगी वापसी, रंगीता नंदी का है शो

दूसरे सीजन का पहला लुक पोस्टर (Poster) भी साझा कर दिया है जिसमें चार मुख्य कलाकारों की झलक देखने मिल रही है जो परफेक्ट होने के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाती हैं.

News State | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 09 Mar 2020, 02:57:05 PM
Four More Shots Please

पहला लुक पोस्टर भी जारी. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा संस्करण अप्रैल में रिलीज होगा.
  • आज की महिलाओं की समस्याओं को पेश करती है नई सीरीज.
  • दूसरे सीजन का पहला लुक पोस्टर भी साझा किया गया है.

मुंबई:

अमेजन ओरिजनल सीरीज के पहले संस्करण की सफलता के बाद 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का दूसरा संस्करण अप्रैल में रिलीज होगा. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमेजन (Amazon) प्राइम वीडियो ने ऐलान किया कि सीरीज के दूसरे संस्करण को 17 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन्स लिमिटेड द्वारा निर्मित इस शो का निर्माण रंगीता प्रीतिश नंदी (Rangita Pritish Nandy) ने किया है. दूसरे सीजन का पहला लुक पोस्टर (Poster) भी साझा कर दिया है जिसमें चार मुख्य कलाकारों की झलक देखने मिल रही है जो परफेक्ट होने के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाती हैं.

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी स्टार पवन सिंह की 'पवन पुत्र' होली पर होगी रिलीज

आज की महिलाओं की दास्तां
आज की महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली हल्की-फुल्की और जटिल दोनों समस्याओं को पेश करते हुए, फोर मोर शॉट्स प्लीज! इसमें प्रतीक बब्बर, लीजा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह के साथ सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गागरू जैसे कलाकार हैं. देविका भगत द्वारा इस सीरीज की कहानी लिखी गई है, जिसे नूपुर अस्थाना ने निर्देशित किया है. इसके संवादों को ईशिता मोइत्रा ने लिखा है. इस दिन अमेजन प्राइम वीडियो ने शो के दूसरे संस्करण के पहले लुक का भी अनावरण किया, जिसमें इसके चारों मुख्य किरदार खुद को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Man vs Wild का ट्रेलर रिलीज, इस दिन टीवी पर दिखेगा रजनीकांत का एक्शन अवतार

टीवी शो और फिल्मों में होगी शामिल
चार और शॉट्स प्लीज! प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड से हज़ारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी, जिसमें भारतीय निर्मित अमेजन मूल श्रृंखला जैसे कि द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवन, और पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित वैश्विक अमेज़ॅन ओरिजिनल टॉम क्लैन्सी की जैक रयान, द बॉयज़, हंटर्स, फ़्लेबैग और द मार्वलस मिसेज मैसेल, सहित प्राइम वीडियो पर शामिल है जो अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर उपलब्ध है. यह सभी हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और बंगाली में शीर्षक के उपलब्ध हैं.

First Published : 09 Mar 2020, 02:57:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो