News Nation Logo

गंगा आरती में शरीक हुए मिर्जापुर के 'मुन्ना'

एकता कपूर ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' के प्रमोशन को सिटी टूर के साथ शुरू किया है जो कोविड महामारी के बीच प्रोमोशनल सिटी टूर करने वाला पहला शो बन गया है. कलाकारों ने आरती करने के साथ-साथ स्थानीय मीडिया संग बातचीत की.

IANS | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Nov 2020, 06:50:44 AM
Divyendu Sharma

गंगा आरती में शरीक हुए मिर्जापुर के 'मुन्ना' (Photo Credit: न्यूज नेशन )

वाराणसी:

ऑल्ट बालाजी और जी5 की बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर 'बिच्छू का खेल' में मुख्य जोड़ी के तौर पर शामिल हुए दिव्येंदु शर्मा और अंशुल चौहान ने 9 नवंबर को वाराणसी का दौरा किया, जहां दोनों अपनी इस आगामी सीरीज के लिए आशीर्वाद लेते हुए नजर आए. यह सीरीज 18 नवंबर, 2020 को रिलीज होने को तैयार है. वाराणसी में इस शो के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग करने के बाद वेबसीरीज 'मिर्जापुर' के मुन्ना के नाम से लोकप्रिय हुए दिव्येंदु और अंशुल दोनों फिर से यहां वापस लौटने और दशाश्वमेध घाट पर भव्य गंगा आरती में शरीक होने के लिए उत्साहित नजर आए.

यह भी पढ़ें : आरजेडी का बड़ा आरोप- जीते हुए प्रत्याशियों को नहीं मिल रहा सर्टिफिकेट, नीतीश बना रहे दबाव

'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'बिच्छू का खेल' के प्रमोशन को सिटी टूर के साथ शुरू किया है जो कोविड महामारी के बीच प्रोमोशनल सिटी टूर करने वाला पहला शो बन गया है. कलाकारों ने आरती करने के साथ-साथ स्थानीय मीडिया संग बातचीत की और लोकप्रिय चाट हाउस का आनंद लेते हुए बेहद शानदार वक्त बिताया.

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने राज्यों में हुए उपचुनाव में BJP की जीत पर जनता का जताया आभार

दिव्येंदु कहते हैं, "वाराणसी अब मेरे लिए दूसरे घर जैसा है. मैंने यहां अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग की है और जब भी मैं यहां आता हूं, मुझे यहां के लोगों से अपार प्यार और समर्थन मिला है. इसके अलावा, मुझे यहां के लोकप्रिय स्थानीय व्यंजन बेहद पसंद है. इस शहर में 'बिच्छू का खेल' की शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा और आज जब मैं यहां फिर से गंगा आरती और शो के प्रचार के लिए आया हूं, तो यह सब कुछ और भी अधिक स्पेशल लग रहा है."

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव : एआईएमआईएम और बसपा बन सकती हैं किंगमेकर

वही, अंशुल चौहान कहती हैं, "दिव्येंदु और मैंने आज शहर में घूमने के दौरान शूटिंग की सभी पुरानी यादों को फिर से ताजा कर लिया है. हम भाग्यशाली हैं कि हमें गंगा आरती करने का अवसर मिला है और साथ ही, हमने यहां मार्केट में घूमने के दौरान भी खूब एन्जॉय किया है. वाराणसी की वाइब्स बेहद सकारात्मक है और मुझे जल्द ही फिर से यहां आने की उम्मीद है."

यह भी पढ़ें : इस फिल्म ने बदल दी थी कृति खरबंदा की जिंदगी, एक्ट्रेस ने शेयर की Photo

उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी अखिल (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशे से एक लेखक हैं. अखिल पल्प फिक्शन के बहुत बड़े चहेते हैं. ट्रेलर में दिव्येंदु को एक खतरनाक गेम के मास्टरमाइंड के रूप में दिखाया गया है, जहां वह अपने रास्ते आने वालों को भ्रमित करने या मारने का प्रबंधन करता है. वह एक ऐसे मिशन पर है, जो बुरी दुनिया में जाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें : जेडीयू ऑफिस में लग गए नीतीश के पोस्टर, लिखा- बिहार में नीतीशे कुमार बा

ट्रेलर में देखने को मिला कि अखिल अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर खत्म कर देता है. उसे एक जांच पुलिस अधिकारी को भी बेवकूफ बनाते हुए देखा गया है क्योंकि उसे इस बात का यकीन रहता है कि भ्रष्ट तंत्र के कारण वह आसानी से इस केस से बाहर निकलने में सक्षम होगा. दर्शकों को दीवाली पर एक परफेक्ट धमाका देने के लिए सीरीज में मुकुल चड्ढा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों को शामिल किया गया है. सीरीज को इसी महीने की 18 तारीख से ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब पर प्रसारित किया जाएगा.

First Published : 11 Nov 2020, 06:50:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.