News Nation Logo

मैं नीरज पांडे पर 'आंखें बंद करके' भरोसा करती हूं : दिव्या दत्ता

अभिनेत्री दिव्या दत्ता (Divya Dutta) निर्देशक नीरज पांडे (Neeraj Pandey) के साथ उनके आने वाले वेब शो 'स्पेशल ऑप्स' को लेकर काफी उत्साहित हैं.

IANS | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 01 Mar 2020, 10:01:56 AM
Divya Dutta

दिव्या दत्ता की फिल्म 'शीर-कोरमा' का ट्रेलर भी हुआ रिलीज. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • दिव्या दत्ता नीरज पांडे के वेब शो 'स्पेशल ऑप्स' को लेकर हैं उत्साहित.
  • इसमें केके मेनन, करण टैकर, सना खान और सियामी खेर भी हैं.
  • दिव्या दत्ता की फिल्म 'शीर कोरमा' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

मुंबई:

अभिनेत्री दिव्या दत्ता (Divya Dutta) निर्देशक नीरज पांडे (Neeraj Pandey) के साथ उनके आने वाले वेब शो 'स्पेशल ऑप्स' को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि वह फिल्म मेकर पर पूरी तरह से 'आंखें बंद करके' विश्वास करती हैं. दिव्या ने आईएएनएस से कहा, 'एक अभिनेत्री होने के नाते, मैं काफी स्वाभाविक हूं और शूटिंग (Shooting) से पहले कभी अधिक तैयारियां नहीं करती हूं. जब नीरज की बात आती है, तो मुझे पता है मैं सही हाथों में हूं इसलिए मैं उन पर आंख बंद करके भरोसा करती हूं.'

यह भी पढ़ेंः दिल्ली हिंसा में कांग्रेस की पूर्व पार्षद इशरत जहां को कोर्ट ने लगाई फटकार, जज बोले- आपको नहीं मिलेगी जमानत

केके मेनन भी हैं वेब सीरीज में
उन्होंने कहा, 'कहानी से लेकर कैरेक्टर ग्राफ तक सभी कुछ उन्होंने ही डिजाइन किया है. उन्हें इस बात की स्पष्टता रहती है कि उन्हें एक कलाकार से क्या चाहिए. बाद में वह उसे एडिटिंग के माध्यम से जादुई तरीके से दिखा देते हैं. इसलिए वह जैसा कहते हैं मैं वैसा करती हूं.' 'स्पेशल ऑप्स' में के.के. मेनन, करण टैकर, मेहर विज, सना खान, सैयामी खेर, विनय पाठक, विपुल गुप्ता ने काम किया है.

यह भी पढ़ेंः उत्तर पूर्वी दिल्ली में भारी तबाही के बाद सामान्य हो रहे हालात, सुरक्षाबल अभी भी तैनात

शीर कोरमा में भी हैं दिव्या
इसके अलावा दिव्या दत्ता की बॉलीवुड फिल्म 'शीर कोरमा' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता स्टारर ये फिल्म लेस्बियन रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी है. इस फिल्म के जरिए एक एलजीबीटीक्यू किरदार भी दर्शकों के सामने होगा. दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर के शुरुआती हिस्से में स्वरा भास्कर अंग्रेजी में बातचीत के दौरान दिव्या दत्ता को बजाए 'शी' बुलाने के, उनके लिए 'दे' शब्द का इस्तेमाल करती हैं. दिव्या इसके बाद बताती हैं कि वे अपने आपको नॉन बाइनरी इंसान मानती हैं जो सामान्य जेंडर्स यानि पुरुष और महिला से अलग जेंडर के तौर पर अपने आपको देखते हैं.

First Published : 01 Mar 2020, 10:00:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.