News Nation Logo
Banner

क्रिकेट से दूर आज इस शो में नजर आएंगे शिखर धवन

'जिंग गेम ऑन' के पहले एपिसोड में शिखर और करण के बीच होने वाली मजेदार बातचीत दिखाई जाएगी

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jan 2020, 11:49:36 AM
शिखर धवन

शिखर धवन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट स्टार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने करण वाही (Karan Wahi) को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके और करण के बीच काफी गहरी दोस्ती है और वह दोनों बचपन के दोस्त हैं. 'जिंग गेम ऑन' के पहले एपिसोड में शिखर और करण के बीच होने वाली मजेदार बातचीत दिखाई जाएगी. वहीं इस एपिसोड में क्रिकेटर को तब भावुक होते देखा जाएगा जब उनके पिता शो की सेट पर आते हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'पंगा' लेकर भी कोई फिल्म नहीं बन पाती 'तानाजी', हो जाती हैं 'छपाक'

View this post on Instagram

Masti with @karanwahi

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर ने कहा, 'मैं अपने पिता के साथ मंच शेयर करने और बचपन के दिनों की यादें ताजा करने को लेकर काफी खुश था. मैं 'जिंग गेम ऑन' और करण का शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने मुझे इतना बड़ा सरप्राइज दिया. मैं यह बता नहीं सकता हूं कि करण के पिता-पुत्र के इस पल का हिस्सा होने पर मुझे कितनी खुशी हो रही है.'

यह भी पढ़ें: इस गुजराती फिल्म का आज दिल्ली में होगा आगाज

क्रिकेट खिलाड़ी ने आगे कहा, 'करण और मैंने लंबा रास्ता तय किया है, हम बचपन के दोस्त हैं और हमारा परिवार भी एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानता है. इसलिए शो पर करण के माता-पिता से मिलना भी मुझे भावुक और बहुत खुश कर गया. उसके साथ मजेदार बातचीत मुझे पुराने समय में वापस ले गया, जब हम बेसब्री से बाहर निकलने और खेलने का इंतजार करते थे. इस शो ने मेरी यादों का पिटारा खोल दिया और वो सारी यादें मेरे लिए बहुत खास हैं.' शो का यह एपिसोड आज (25 जनवरी) को जिंग चैनल पर प्रसारित होगा.

First Published : 25 Jan 2020, 11:49:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×