logo-image

Netflix: क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा की एक्शन फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' बनी ट्विटर Trending

एक्शन पैक्ड इस फिल्म में 'थॉर' के जरिये दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी हैं

Updated on: 24 Apr 2020, 05:16 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड और बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स के साथ बनी फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जबरदस्त एक्शन सीन्स वाली धमाकेदार फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) के लिए ट्विटर पर भी Extraction हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. एक्शन पैक्ड इस फिल्म में 'थॉर' के जरिये दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को बहन रंगोली का साथ देना पड़ा भारी, मुंबई में शिकायत दर्ज

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) की कहानी बांग्लादेश की राजधानी ढाका की है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बेटे का अपहरण हो जाता है जिसके बाद रणदीप हुड्डा को पंकज के बेटे को ढूंढने की जिम्मेदारी मिलती है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है ये गेम, अमिताभ बच्चन से लेकर ये Celebraties दे रहें Answer

रूसो बदर्स की बतौर निर्माता एक फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' (Extraction) से भारतीय अभिनेता रणदीप हुड्डा भी अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के अभिनय की काफी तारीफ भी हो रही है. बता दें कि इस हॉलीवुड फिल्म की काफी शूटिंग भारत में की गई है. वहीं पंकज त्रिपाठी की बात करें तो फिल्म में उनका रोल काफी छोटा है. कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते लोग बाहर सिनेमाघरों में नहीं जा सकते. ऐसे में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्में लोग काफी पसंद कर रहे हैं.