logo-image

पंकज त्रिपाठी ने 'सेक्रेड गेम्स 2' को लेकर किया ये खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के अलावा इस बार के सीजन कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी नजर आएंगे

Updated on: 01 Aug 2019, 07:18 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के दूसरे सीजन में 11 मिनट का एक मोनोलॉग वन-टेक शॉट दिया है, जिसे वह अपने अब तक के कार्यकाल का सबसे चुनौतीपूर्ण सीक्वेंस मानते हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) के इस लोकप्रिय शो में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) गुरुजी के किरदार में नजर आएंगे, जो गणेश गाइतोंडे के 'तीसरे बाप' के रूप में भी लोकप्रिय है.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया, ''सेक्रेड गेम्स 2' में एक सीन करने के दौरान वन-टेक में मुझे एक मोनोलॉग कहना था, जो कि मेरे लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण शॉट था.'

यह भी पढ़ें- 'मिशन मंगल' में इस किरदार को निभाते नजर आएंगे जीशान

View this post on Instagram

Jise bhagwaan se darr nahi lagta, woh bandook se kya ghanta daregi?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने आगे कहा, 'वह जादुई अनुभव था और उस खास सीन के शूट के लिए मुझे काफी वक्त देना पड़ा. मुझे याद है कि अनुराग ने मुझे फिर से इसे बोलने के लिए कहा था, तब तक किसी को नहीं पता था कि यह इतना लंबा खिंचेगा.' 'सेक्रेड गेम्स 2' 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के अलावा इस बार के सीजन कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी नजर आएंगे. हाल ही में सेक्रेड गेम्स का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था .जिसने लोगों की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ा दी हैं.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किया बर्थडे विश

View this post on Instagram

Kya bhagwaan ke bhi bhagwaan hote hain?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

बता दें कि पहले सीजन में राधिका आप्टे (Radhika apte) नजर आई थीं इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को नीरज घैवान डायरेक्ट करेंगे. अपने बोल्ड कंटेंट के कारण इस शो को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा. लेकिन लोगों ने इसे काफी पसंद किया था.

(इनपुट- आईएएनएस से)