logo-image

इन 5 हीरोइनों ने bold scenes से लगाया webseries में तड़का

चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन सी 5 हीरोइनें है जिन्होंने वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी है.

Updated on: 19 Dec 2021, 07:00 PM

नई दिल्ली :

लॉकडाउन के बाद से लोगों में वेब सीरीज का क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है. दरअसल बात यह है कि वेबसीरीज में बोल्ड सीन्स के कारण दर्शक देखना पसंद करते है. बोल्ड सीन्स इतने ज्यादा सुर्खियों में आने लगे की अब वेब सीरीज लोगों की पहली पसंद बन गया है. इसी को ध्यान में रखते हुए चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन सी 5 हीरोइनें है जिन्होंने वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी है.

रसिका दुग्गल

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आई अपराध और बोल्ड सीन से भरी वेब सीरीज मिर्जापुर में कालीन भैया की बीवी यानी रसिका दुग्गल ने जमकर हॉट सीन दिए हैं.ये सीन देने के बाद रसिका सुर्खियों में आ गई थीं.बीना भाभी' के किरदार में रसिका दुग्गल ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे.

नंदना सेन

आपत्तिजनक सीन की बात करे तो सबसे पहले नाम आता है नंदना सेन का. रंगरसिया’ में रणदीप हुड्डा और नंदना सेन नजर आए थे. फिल्म में दोनों के बीच जबर्दसत इंटीमेट सीन फिल्माया गया था.

त्रिधा चौधरी

आश्रम चैप्टर 2 में दिए गए बोल्ड इंटीमेट सीन के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थी. सोशल मीडिया पर त्रिधा को जमकर सर्च किया गया है. त्रिधा चौधरी का एक वीडियो भी खूब जमकर वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें: Miss Universe 2021 इवेंट के दौरान Urvashi Rautela ने पहनी 40 लाख की ड्रेस

स्वरा भास्कर

बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म में स्वरा ने एक ग्रामीण नौटंकावाली का किरदार निभाया है.  हालांकि बोल्ड सीन के कारण उनकी आलोचना भी हुई थी. फिल्म के बारे में स्वरा ने कहा था यह फिल्म एक महिला सेक्स को लेकर आत्म-अभिव्यक्ति की कहानी थी, जो उनके लिए निभाना काफी मुश्किल था.