logo-image

जून में OTT पर मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, जानें धाकड़ फिल्में और सीरिज की डेट

पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की फिल्म ताली जून में जियो सिनेमा पवर रिलीज होगी. इसका फस्ट लुक जब से सामने आया है तब से दर्शक फिल्म देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,

Updated on: 30 May 2023, 08:36 AM

नई दिल्ली:

जून का महीना आने वाला है, ऐसे में बच्चों की छुट्टी भी होने वाली है. आगामी महीने में गर्मी चरम पर होगी, ऐसे में ज्यादातर लोग घर में रहना ही पसंद करेंगे. लोग अपना मनोरंजन घर में बैठकर ऑनलाइन वेबसीरिज या (Ott Webseries) ऑनलाइन शॉपिंग से ही करना चाहेंगे. इसी बीच हम आपको बताते हैं, अगले महीने कौन सी बेहतरीन वेबसीरिज रिलीज होने वाली है, जिसे आप घर बैठे पॉपकार्न के साथ एन्जॉय कर सकते हैं.

असुर 2

असुर के पहले सीजन के बार में तो आपने सुना ही होगा, ये 2020 में आया था, इसे दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं अब इसका दूसरा सीजन रिलीज होना वाल है. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जो एक सच्ची कहानी पर आधारित है. 

ब्लडी डैडी 

शाहिद कपूर का अग्रेशन, प्यार, गुस्सा, लड़ाई हर रूप आपने देखा होगा, लेकिन अब एक्टर का खूंखार चेहरा देखने के लिए तैयार हो जाइए, जल्द ही 9 जून को आपको उनका ये रूप देखने को मिलेगा. बता दें, 9 जून को जियो सिनेमा पर ब्लडी डैडी रिलीज होगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

नाइट मैनेजर 2

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की वेबसीरिज नाइट मैनेजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.  अब इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही 30 जून को रिलीज होगा, ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

एटरेक्शन 2 

वहीं जो लोग हॉलीवुड सीरिज देखने को शौकीन है तो उनके लिए भी अच्छा मौका है, जल्द ही हॉलीवुड स्टार हेम्सवर्थ की वेबसीरिज एटरेक्शन 2 रिलीज होगी. इसे नेटफलिक्स पर रिलीज किया जाएगा. 

ताली

वहीं पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की फिल्म ताली जून में जियो सिनेमा पवर रिलीज होगी. इसका फस्ट लुक जब से सामने आया है तब से दर्शक फिल्म देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ये जल्द ही रिलीज होगी लेकिन   कब इसको लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि अभी कोई कंफर्म डेट सामने नहीं आई है. वहीं किसी का भाई, किसी की जान भी जल्द ही zee 5 पर स्ट्रीम होगी. लेकिन इसकी कोई डेट सामने नहीं आई है.