logo-image

'व्हेन बिट्टू मीट्स अनुपम' का दूसरा एपिसोड लाए अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) लॉकडाउन में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर से 'व्हेन बिट्टू मीट्स अनुपम' के नए एपिसोड के साथ आए हैं.

Updated on: 23 Apr 2020, 02:29 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) लॉकडाउन (Lockdown) में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर से 'व्हेन बिट्टू मीट्स अनुपम' के नए एपिसोड के साथ आए हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'दोस्तों, इस वीडियो में शिमला के बिट्टू ने अनुपम का क्या मजाक उड़ाया जब उसने कहा कि आज वो एक सफल इंसान है. बड़ा ही जबरदस्त जवाब दिया है अपने बंदे ने. #WhenBittuMeetsAnupam#Episode2. इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस वीडियो को अब तक 54 हजार बार से भी अधिक देखा जा चुका है. वहीं उनके प्रशंसकों ने भी कई कमेंट किए हैं.

यह भी पढ़ेंः आलिया भट्ट का यह अवतार चौंका देगा उनके प्रशंसकों को, आखिर कहां से ली प्रेरणा

कुछ इस तरह बुना हंसी का खजाना
वीडियो में अनुपम 'बिट्टू' और 'अनुपम' दोनों का किरदार निभा रहे हैं. अनुपम कह रहा है, 'हे भगवान फिर से नहीं..तुम्हारी समस्या क्या है यार', इस पर बिट्टू कह रहा है, 'क्यों भाई मैंने क्या किया', तो अनुपम कहता है, 'तुमने क्या किया मतलब, जहां जाता हूं तुम चले आते हो', बिट्टू: 'मैं तो बचपन से ही तुम्हारे साथ हूं, मैं तो तुम्हारे साथ ही बड़ा हुआ हूं, तो तुम्हारे साथ ही रहूंगा', अनुपम: 'हां तो मैं अब अलग आदमी हूं, मैं अब शिमला का बिट्टू नहीं रहा', बिट्टू: 'तो मैं भी अलग इंसान बन गया हूं', अनुपम: 'नहीं तुम अलग नहीं हो, मैं ज्यादा सफल हूं', इस पर बिट्टू हकलाते हुए कहता है: 'कैसे तुम अलग सफल इंसान हो, मुझे बताओ', अनुपम: 'मतलब मैंने बीते 35 सालों में 515 फिल्में की हैं, मैंने अंग्रेजी फिल्म की है, मैं अभी अमेरिका से लौटा हूं', इस पर बिट्टू हंसते हुए कहता है: 'एक महीने से पायजामा पहन कर मेरे साथ घर में घूम रहे हो और कहते हो मैं सफल इंसान हूं, अभी कोई सफल इंसान नहीं है सब एक जैसे हैं.'