logo-image

Alanna Panday Baby Bump:अनन्या पांडे की प्रेगनेंट कजिन बनीं एक्ट्रेस, करण जौहर की इस सीरीज में आएंगी नजर

Alanna Panday Acting Debut: अलाना पांडे करण जौहर की आने वाली अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़, 'द ट्राइब' में अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 20 Mar 2024, 11:15 AM

New Delhi:

Alanna Panday Flaunts Her Baby Bump: अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday Acting Debut) करण जौहर की आने वाली अमेज़ॅन प्राइम सीरीज 'द ट्राइब' में अपनी एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.हाल ही में वह अपने पति इवोर मैक्रे के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए एक इवेंट में भाग लेती देखी गईं.अलाना, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, को स्टाइल के साथ अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते देखा गया. 

करण जौहर की इस सीरीज में नजर आएंगी अलाना पांडे

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, अलाना पांडे पैपराजी के लिए अकेले पोज देते हुए कॉन्फिडेंस से भरी हुई दिखाई दे रही हैं. बाद में, उनके पति एक फोटो के लिए उनके साथ शामिल होते हैं, और वे एक साथ इवेंट वेन्यू की ओर बढ़ते हैं. यह जोड़ी मैचिंग आउटफिट में बहुत अच्छे दिखाई दे रहे थे. इवेंट के लिए अलाना साटन ड्रेस में नजर आईं, जबकि इवोर मैचिंग पैंट के साथ सफेद शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebs Media (@instantcelebsmedia)

अलाना पांडे को पहले करण जौहर द्वारा उनकी आने वाली सीरीज कॉल मी बे के लिए होस्टेड एक अन्य प्रोजेक्ट लॉन्च इवेंट में गर्व से अपना बेबी बंप दिखाते हुए देखा गया था. वह शानदार आड़ू रंग की ट्यूल ड्रेस में प्यारी लग रही थी, जिसमें एक डीप नेकलाइन और एक थाई हाई-स्लिट स्कर्ट थी. इवेंट के दौरान, अलाना ने अपनी बहन अनन्या के साथ स्टेड पर एक दिल छू लेने वाला पल भी शेयर किया. कॉल मी बे में अलाना की कजिन बहन अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. 

अलाना की प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट

अलाना और उनके पति इवोर ने एक वीडियो के जरिए से अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. अलाना ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebs Media (@instantcelebsmedia)

यह भी पढे़ं - Ranveer Singh: बच्चे के लिए एक साल का पैटरनिटी ब्रेक लेंगे रणवीर सिंह, फिल्मों से रहेंगे दूर

कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, इस जोड़े ने 16 मार्च, 2023 को सितारों से भरे एक विवाह समारोह में सात फेरे लिए. यह ग्रैंड शादी मुंबई के आलीशान ताज होटल कोलाबा में हुई.