logo-image

'Tandav' के खिलाफ बीजेपी सड़क पर, राम कदम का सैफ पर निशाना

बीजेपी (BJP) नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के बाद अब बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने भी 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ आवाज उठाई है

Updated on: 18 Jan 2021, 12:42 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के खिलाफ अब राजनीति जगत के लोग अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. बीजेपी (BJP) नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के बाद अब बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) ने भी इस सीरीज के खिलाफ आवाज उठाई है. इस सीरीज के खिलाफ मुंबई में बीजेपी की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी अगुवाई राम कदम (Ram Kadam) करेंगे. इसके साथ ही राम कदम ने सैफ अली खान पर भी सवाल उठाया है.

राम कदम (Ram Kadam) ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह सोमवार को मुंबई में अमेजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे, इस दौरान सीरीज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी होगा. राम कदम (Ram Kadam) ने लोगों से अमेजन का बहिष्कार करने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें: अब नसीर ने लव जिहाद को कहा 'तमाशा', शादी पर किया ये खुलासा

वहीं एक दूसरे ट्वीट में राम कदम ने सैफ अली खान पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'लगातार हिन्दू देवी देवताओं के अपमान के दुर्भाग्यपूर्ण सिलसिले के साथ कई बार सैफ अली खान का नाम जुड़ चुका है. विवादित तांडव से उनका रिश्ता ये महज संयोग है ?या कुछ और? क्या सैफअली खान तांडव के उस विवादित दृश्य का समर्थन करते हैं ? या विरोध?'

यह भी पढ़ें: Tandav Controversy: लखनऊ में केस तो दिल्ली में लीगल नोटिस

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया की 15 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई है. सोशल मीडिया पर सीरीज को बैन करने की मांग लगातार उठ रही है. इस सीरीज में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी (Anup Soni_), कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डियास भी हैं. वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और गौरव सोलंकी ने इसे लिखा है.