logo-image

Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगा सीजन 2

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक प्रोमो के जरिये वेब सीरीज 'मिर्जापुर2' (Mirzapur 2) की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. शो का पहला सीजन बेहद सफल रहा था

Updated on: 24 Aug 2020, 03:54 PM

नई दिल्ली:

Mirzapur 2: अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 2) के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी आई है. अमेजन प्राइम वीडियो ने एक प्रोमो के जरिये वेब सीरीज 'मिर्जापुर2' (Mirzapur 2) की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. शो का पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नतीजतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक बन गया था. अमेजन की ओरिजनल सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 2)
को 23 अक्तूबर को लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'KBC 12' की शूटिंग, देखें Photo

इस फेमस वेब सीरीज की बात करें तो इसकी कहानी उत्तर भारत के मिर्जापुर पर आधारित है. क्राइम ड्रामा 'मिर्जापुर' (Mirzapur 2) में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, , अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा जैसे कलाकार नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: SSR Case : रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा, अभी पूछताछ के लिए नहीं मिला CBI का समन

अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 2) एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है. वहीं 'मिर्जापुर' की बात करें तो इस पहली वेब सीरीज में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और विक्रांत मेसी की एक्टिंग और डायलॉग्स ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. पहले सीजन के बाद से ही दर्शक दूसरे का इंतजार करने लगे थे. पहले सीजन के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भइया का बेटा मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) गुड्डू पंडित के भाई बब्लू पंडित और पत्नी को मार देता है, लेकिन वह गुड्डू को जान से नहीं मारता बल्कि घायल करके छोड़ देता है. 'मिर्जापुर' (Mirzapur 2) के दूसरे सीजन की कहानी यहीं से शरू होगी.