News Nation Logo

एडवेंचर कॉमेडी 'हेलो चार्ली' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

इस कॉमेडी फिल्म में जैकी श्रॉफ, आदर जैन, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव के साथ-साथ अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री श्लोका पंडित भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं

IANS | Updated on: 22 Mar 2021, 05:08:09 PM
hello charlie

हेलो चार्ली का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • किड्स एंटरटेनर हेलो चार्ली का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है
  • इस फिल्म से श्लोका पंडित डेब्यू कर रही हैं
  • फिल्म में जैकी श्रॉफ, आदर जैन, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव भी हैं

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो ने आगामी फेमिली एवं किड्स एंटरटेनर हेलो चार्ली का गुदगुदा देने वाला ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. इस कॉमेडी फिल्म में जैकी श्रॉफ, आदर जैन, एलनाज नौरोजी और राजपाल यादव के साथ-साथ अपना डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री श्लोका पंडित भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. पंकज सारस्वत द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल इंटरटेनमेंट के निमार्ता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर एक एडवेंचर कॉमेडी की अजीबोगरीब दुनिया से हमारा परिचय कराता है, जिसमें गोरिल्ला टोटो और भोले-भाले चार्ली (आदर जैन) के बीच की केमिस्ट्री और उनकी मजेदार हरकतें देखने को मिलती हैं.

यह फिल्म हमें बांध कर रखने वाली उस कुतूहलपूर्ण यात्रा पर ले जाती है, जिसमें एक करोड़पति शख्स के भाग निकलने के परिणामस्वरूप गड़बड़ियों की पूरी श्रृंखला उत्पन्न हो जाती है और अजीब हालात बन जाते हैं. 'हेलो चार्ली' यकीनन दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने पर मजबूर कर देगी.

यह भी पढ़ें: 67th National Film Awards: कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इस ट्रेलर के बारे में बात करते हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा, "किसी भी कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए मुझे हमेशा बहुत मजा आता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि इस जॉनर की फिल्में करना खाने का काम नहीं है. इतनी मुश्किल फिल्म को इतनी आसानी से बनाने का श्रेय निर्देशक और उनके तकनीशियनों की शानदार टीम को जाता है. यह कहने के बावजूद, ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों और फिल्म की पूरी टीम के साथ 'हेलो चार्ली' में काम करने का अनुभव वाकई मजेदार रहा. यह एकदम परफेक्ट बैलेंस था, क्योंकि फरहान, रितेश और पंकज इंडस्ट्री के बेहतरीन सर्जकों में गिने जाते हैं. दूसरी तरफ आदर और श्लोका के साथ काम करना बड़ा प्यारा अनुभव था. वे जिस तरह की एनर्जी सेट पर पैदा करते हैं वह कमाल है, तारीफ के काबिल है और बड़ी प्यारी है. हमें खुशी है कि फिल्म की अमेजन प्राइम वीडियो पर ग्लोबल रिलीज होने जा रही है, जो दुनिया भर के सिनेप्रेमियों को जोरों से हंसाएगी."

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी को 25 इंटर्न्स की जरूरत, सोशल मीडिया पर निकाली वैकेंसी

ट्रेलर लॉन्च होने पर अभिनेता आदर जैन ने बड़े उत्साह के साथ बताया, "मैं इस बात को लेकर बेहद रोमांचित हूं कि ट्रेलर सामने आ चुका है और आखिरकार दर्शकों को अब 'हेलो चार्ली' के संसार की एक झलक देखने को मिलेगी. मैंने जैकी सर, फरहान सर, रितेश सर, पंकज सर, श्लोका और टीम के बाकी सभी सदस्यों के साथ काम करते हुए कमाल का वक्त बिताया है. हमने यह फिल्म पूरे दिल से और ईमानदारी के साथ बनाई है. हम उम्मीद करते हैं कि इस ट्रेलर के साथ-साथ 9 अप्रैल, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर दिखाई जाने वाली फिल्म 'हेलो चार्ली' सबको बेहद पसंद आएगी.

ट्रेलर पर टिप्पणी करते हुए नवोदित अभिनेत्री श्लोका पंडित ने कहा, "अगर एकदम संक्षेप में कहूं तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है. यह मेरी डेब्यू फिल्म है तथा अपनी पहली ही फिल्म में जैकी सर, आदर और राजपाल सर के साथ काम करके मैं खुद को वाकई सौभाग्यशाली और लकी मानती हूं. एक्सेल एंटरटेनमेंट और हमारे निर्देशक पंकज सारस्वत के साथ काम करना वास्तव में एक सिखाने वाला अनुभव साबित हुआ है, जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी. यह एक स्वप्निल अहसास है कि मेरी डेब्यू फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर होने जा रहा है! इससे ज्यादा की मैंने कभी तमन्ना भी नहीं की थी.

भारत समेत 240 अन्य देशों एवं क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर 9 अप्रैल, 2021 को इस फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर देख सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 05:08:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.