logo-image

VIDEO: अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का दमदार टीजर हुआ रिलीज, लिखा- सब बदलेगा, समय, लोग और...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने बैनर की नई वेब सीरीज का एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

Updated on: 21 Apr 2020, 04:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कदम रखने वाली हैं. दरअसल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने बैनर की नई वेब सीरीज का एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अनुष्का की ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के चलते मुसीबत में फंस गए हैं बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) नई वेब सीरीज का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सब बदलेगा, समय, लोग और लोक.' वेब सीरीज का टीजर देखकर मन में सवाल उठता है कि आखिर इसकी कहानी क्या होगी. वहीं अभी तक इसका कोई नाम भी नहीं रखा गया है. इसे देखने के बाद इतना तो तय है कि यह थ्रिलर कहानी आपको अपनी सीट से जकड़े रखने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: बेटे तनुज को वीडियो कॉल के जरिए खाना बनाना सिखा रहीं रति अग्निहोत्री

अमेजॅन प्राइम वीडियो एक ऐसा मंच है जो अपने दर्शकों के लिए हमेशा रोचक और ताजा कंटेंट पेश करने के लिए जाना जाता है. वेब सीरीज के टीजर टीजर एक दिलचस्प आवाज के साथ शुरू होता है जो दहशत जगाती है? साथ ही दर्शकों को एक ऐसी घटना की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए कहता है जो जल्द ही दस्तक देने वाला है. क्या, कैसे और कौन? यह कुछ ऐसे प्रश्न हैं जो अब इस टीजर के साथ हम सभी के दिमाग में घूम रहे हैं. पहले से फिल्म प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अब वेब सीरीज प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. दर्शकों को अब उनकी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है.

(इनपुट- आईएएनएस से)