logo-image
लोकसभा चुनाव

वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' से अमित साध का पहला लुक हुआ रिलीज

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाए गए मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर में अभिषेक बच्चन ऑन-स्क्रीन डिजिटल डेब्यू करेंगे. अमेजन प्राइम वीडियो ने ऑल-न्यू अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' में अमित साध का फर्स्ट लुक जारी किया है

Updated on: 25 Jun 2020, 05:40 PM

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' (Breathe Into The Shadows) के पहले पार्ट में अच्छे अभिनय के लिए सराहना पा चुके अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने इसके दूसरे संस्करण में इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है. अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाए गए मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर में अभिषेक बच्चन ऑन-स्क्रीन डिजिटल डेब्यू करेंगे. अमेजन प्राइम वीडियो ने ऑल-न्यू अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' में अमित साध का फर्स्ट लुक जारी किया है. नई सीरीज में इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका निभा रहे अभिनेता को रहस्यमयी ढंग से जेल में देखा जाता है. इंस्पेक्टर कबीर सावंत को जेल में क्यों रखा गया है? क्या यह सत्ता और छल का एक अमानवीय खेल था या क्या उसने गंभीरता से कोई अपराध किया है, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है, ये सारे सवाल दर्शकों के जहन में उठ रहे होंगे.

यह भी पढ़ें: सुशांत आत्महत्या मामले में फिल्म PM Narendra Modi के प्रोड्यूसर से पूछताछ, अंकिता लोखंडे के भी हैं करीबी

इस सीरीज से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और नित्या मेनन डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं, जिन्हें सैयामी खेर के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा जाएगा. यह शो 10 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: टी-सीरीज ने यूट्यूब से हटाया आतिफ असलम का गाना, ये थी वजह

इस बारे में अभिनेता अमित साध ने कहा, 'कबीर सावंत के अवतार के रूप में वापसी के लिए उत्साहित हूं. ब्रीद और कबीर ने दुनिया भर के प्रशंसकों से खुद को जोड़ा है और इसकी थीम कि आप अपने चाहने वालों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, सबसे संबंधित है. अभिषेक और नित्या के इससे जुड़ने से यह नई कहानी और भी खास हो गई है.' यह सीरीज अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित है. शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है. शो का ट्रेलर 1 जुलाई 2020 को लॉन्च होने वाला है.