News Nation Logo
Banner

Netflix: इस दिन रिलीज होगी अली फजल की फिल्म House Arrest

यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने ही डरों से घिरा हुआ है, वह अपने आप को घर में कैद कर लेता है,

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Oct 2019, 02:12:58 PM
अली फजल

अली फजल (Photo Credit: फोटो- @alifazal9 Instagram))

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) की फिल्म 'हाउस अरेस्ट' (House Arrest) 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म में जिम सर्भ और बरखा सिंह भी हैं, फिल्म की कहानी जोमो (जॉय ऑफ मिसिंग आउट) की अवधारणा पर आधारित है, यानी जब आप वास्तविक जीवन और समाज से दूरी बनाकर उस काम पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं जिसमें आपकी सबसे अधिक रुचि होती है और यह भावना काफी संतोष प्रदान करने वाली होती है.

यह भी पढ़ें: एक साथ नजर आए Pati Patni Aur Woh, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्टर

फिल्म को शशांक घोष और समित बासु ने मिलकर निर्देशित किया है. त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश ऑफ इंडिया स्टोरीज मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इसे बनाया है.

यह भी पढ़ें: Hema Malini Birthday: हेमा मालिनी से जुड़ी कुछ खास दिलचस्प बातें, जानें Dream Girl का फिल्मी और राजनीतिक सफर

यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो अपने ही डरों से घिरा हुआ है, वह अपने आप को घर में कैद कर लेता है, ऐसा वह केवल इस बात का पता लगाने के लिए करता है कि अगर वह दुनिया से संबंध नहीं तोड़ता है तो वह दुनिया को अपने क्षेत्र में प्रवेश करने से नहीं रोक सकता है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: तुम में स्टार वाली बात नहीं, जब हेमा मालिनी को निर्माता-निर्देशक ने कही थी ये बात

View this post on Instagram

Just expressing .

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

बता दें कि अली फजल हाल ही में फिल्म 'प्रस्थानम' (Prassthanam) में नजर आए थे. फिल्म 'प्रस्थानम' (Prassthanam) इसी नाम से साल 2010 में बनी तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. इसके निर्देशक देवा कट्टा हैं. फिल्म में अली के अलावा संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published : 16 Oct 2019, 12:45:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×