logo-image

Aashram 2: 'आश्रम' में बाबा के साथ इंटीमेट होने वालीं त्रिधा चौधरी के बारे में जानें सबकुछ

सीरीज में बबिता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) भी सुर्खियों में आ गई हैं. शो में कई इंटीमेट सीन देने वाली त्रिधा चौधरी के बारे में हम आपको बताते है कुछ खास बातें

Updated on: 13 Nov 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की मोस्ट पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram 2) का दूसरा सीजन बहुत से विवादों के बाद आखिरकार 11 नवंबर को रिलीज हो ही गया है. सोशल मीडिया पर इस सीरीज के बॉयकॉट की मांग काफी तेजी से उठी थी. इस सीरीज ने रिलीज होने के बाद दर्शकों का दिल जीत लिया है. वहीं सीरीज में बबिता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) भी सुर्खियों में आ गई हैं. शो में कई इंटीमेट सीन देने वाली त्रिधा चौधरी के बारे में हम आपको बताते है कुछ खास बातें.

यह भी पढ़ें: बेहद खूबसूरत हैं अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

वेबसीरीज 'आश्रम' के दूसरे पार्ट में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं. सीरीज के रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में त्रिधा ने बोल्ड सीन पर बात करते हुए बताया था कि इस बार बबिता का किरदार सबसे ज्यादा अहम होने वाला है. वहीं अपने कैरेक्टर पर त्रिधा ने बताया था कि बबिता का असली किरदार सीजन 2 में ही देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जूही चावला के बच्चे हैं 'जाह्नवी' और 'अर्जुन', जन्मदिन पर सच्चाई आई सामने!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

शो के बोल्ड सीन पर त्रिधा ने बेबाकी से अपनी बात रखते हुए कहा था कि 'लोगों को ऐसा लगता है कि जब यह सीन शूट होता है तो जो पर्दे पर हो रहा है, वैसा सच में हुआ होगा. जबकि ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं होता है.' बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी की वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला सीजन 28 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का काफी प्यार मिला था.

'आश्रम' का दूसरा सीजन 11 नवंबर बुधवार को Mx Player पर रिलीज किया गया है. त्रिधा चौधरी के बारे में बात करें तो उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा त्रिधा टीवी शो दहलीज में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2011 में कोलकाता टाइम्स फ्रेश फेस का खिताब जीत चुकीं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं त्रिधा अक्सर फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.