logo-image

अपने से बड़ी उम्र की औरत के इश्क में पड़े ईशान खट्टर, ए सूटेबल बॉय फर्स्ट लुक आउट

पोस्टर में मूछों में नजर आ रहे ईशान ने धोती और टीशर्ट पहनी हुई है जबकि तब्बू लकड़ी के झूले पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. पोस्टर में दोनों एकदूसरे को प्यार से देख रहे हैं.

Updated on: 03 Dec 2019, 03:34 PM

नई दिल्ली:

फिल्म से धड़क से लोगों के दिल की धड़कन बने स्टार ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आने वाली वेबसीरीज ए सूटेबल बॉय को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसमें उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू भी लीड रोल में हैं. अब इस सीरीज ए सूटेबल बॉय का फर्स्ट लुक सामने आया है. जिसे ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. पोस्टर में मूछों में नजर आ रहे ईशान ने धोती और टीशर्ट पहनी हुई है जबकि तब्बू लकड़ी के झूले पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. पोस्टर में दोनों एकदूसरे को प्यार से देख रहे हैं.

बता दें कि ए सूटेबल बॉय की शूटिंग जारी है. इसमें ईशान एक अमीर लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसके पिता एक राजनेता हैं. ईशान के किरदार का नाम मान है जो सईदा बाई नाम की वेश्या (तब्बू) से प्रेम करने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुए सिद्धार्थ शुक्ला, क्या मिलेगी मुंह मांगी फीस!

View this post on Instagram

A Suitable Boy.. first look

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

तान्या मणिकटला, रसिका दुग्गल, नमित दास, गगन देव रियार, दानिश रजवी, मिखाइल सेन और माहिरा कक्कड़ के साथ नजर आएंगे. राम कपूर इसमें महेश कपूर नाम के किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: पारस छाबड़ा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती में आई दरार, गुस्साई शहनाज ने कहा- कभी बात नहीं करेंगी

राम ने कहा, "मैंने मीरा नायर के साथ दो फिल्मों 'मानसून वेडिंग', 'वर्ड्स विद गॉड्स' में काम किया है, दोनों मास्टरपीस रही हैं. उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहा है और मैं यह देखने के लिए बेसब्र हूं कि कैसे वह 'ए सूटेबल बॉय' को उकेरती हैं. मैं सीरीज में एक बड़े राजनेता महेश कपूर के किरदार में हूं जो कि न सिर्फ देशभक्त है बल्कि सुधारक भी है. उसके किरदार में कई शेड्स हैं और मैं उस किरदार में ढलने को लेकर उत्साहित हूं."

शहाना इसमें मीनाक्षी के किरदार में हैं जिसकी शादी लता के भाई अरुण से हुई है. अरुण के किरदार में विवेक हैं. ए सूटेबल बॉय का प्रीमियर जून 2020 में होगा.