logo-image

'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह ने स्नेहा शुक्ला संग रचाई शादी, फोटो वायरल

विक्रम सिंह चौहान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला (Sneha Shukla) से शादी रचा ली है. विक्रम ने अब से कुछ देर पहले ही इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Updated on: 30 Apr 2021, 05:49 PM

highlights

  • विक्रम सिंह चौहान ने गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला से रचाई शादी
  • विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
  • पिछले साल ही शादी करने वाले थे विक्रम सिंह

नई दिल्ली:

बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है. कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और टीवी एक्टर कुणाल सलूजा ने हाल ही में शादी की है. अब एक और टीवी एक्टर शादी के बंधनों में बंध गया है. इस बार टीवी के महशूर शो 'ये जादू है जिन का' (Yehh Jadu Hai Jinn Ka) के मुख्य कलाकार विक्रम सिंह चौहान (Vikram Singh Chauhan) ने शादी कर ली है. विक्रम सिंह चौहान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला (Sneha Shukla) से शादी रचा ली है. विक्रम ने अब से कुछ देर पहले ही इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्म स्टार Arjun बना Ambulance ड्राइवर, कोरोना संक्रमितों की कर रहा सेवा

एक्टर को लेकर आई ये खूबसूरत खबर से उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं. विक्रम ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए बताया है कि, मैंने सोचा था कि मैं शादी के बाद 10 दिन तक ये खबर किसी को नहीं बताऊंगा लेकिन मैं घर में खाली बैठा हुआ तो मैंने सोचा कि चलो ये खबर ही शेयर कर देते हैं. हम पिछले साल ही शादी करने वाले थे लेकिन फिर ये कोरोना आ गया, जिस वजह से हमने शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया था. हमने सोचा था कि हम 27 अप्रैल को शादी करेंगे. लेकिन फिर हमसे कंट्रोल नहीं हुआ और हमने शादी कर ली.

कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ परिवार वाले शामिल हुए. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. लुक की बात करें तो एक्टर व्हाइट शेरवानी में हैंडस लग रहे हैं. वहीं उनकी दुल्हनिया पिंक लहंगे में दिख रही हैं. मिलनिमल मेकअप, हैवी ज्वैलिरी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस के अलावा कई स्टार्स भी कपल की शादी की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर ने की सोशल मीडिया की तारीफ, कही ये बात

बता दें कि स्नेहा से अपनी पहली मुलकात के बारे में बात करते हुए विक्रम ने कहा कि स्नेहा मेरी बॉस हुआ करती थीं. लेकिन हमें पहली नजर में प्यार नहीं हुआ था. वो मुझे बहुत सपोर्ट करती थीं. उन्होंने मेरा सपना पूरा करने में मेरी बहुत मदद की. काम की बात करें तो विक्रम सिंह चौहान जाना ना दिल से दूर, एक दीवाना था, मिलियन डॉलर गर्ल जैसे शोज में काम कर चुके हैं. विक्रम को आखिरी बार ये जादू है जिन्न में देखा गया था.शो को लोगों का खूब प्यार मिला था.