logo-image

Kasautii Zindagii Kay 2: क्या प्यार का अहसास बदल देगा अनुराग का फैसला, शो में आने वाले है जबरदस्त ट्विस्ट

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) धीरे-धीरे टीआरपी लिस्ट में अपना कब्जा जमा रहा है. शो में आए दिन कोई-न-कोई ट्विस्ट आता रहता है, जिसकी वजह से इसकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है.

Updated on: 16 Jan 2019, 02:52 PM

मुंबई:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) धीरे-धीरे टीआरपी लिस्ट में अपना कब्जा जमा रहा है. शो में आए दिन कोई-न-कोई ट्विस्ट आता रहता है, जिसकी वजह से इसकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. एक तरफ लोगों को हिना खान (Hina Khan) के रूप में कोमोलिका (Komolika) का किरदार पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) और अनुराग बसु (पार्थ समथान) की लव स्टोरी खूब भा रही है, लेकिन इस प्रेम कहानी में अब जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है.

आपने अब तक देखा होगा कि प्रेरणा अनुराग को अपना दिल दे बैठी है, लेकिन अनुराग अभी भी इस रिश्ते को लेकर कन्फ्यूज है. दोनों एक दंगे में फंस जाते हैं. जहां अनुराग की मुलाकात कोमोलिका से होती है. वहीं, दूसरी तरफ अनुराग की बहन निवेदिता प्रेरणा के खिलाफ अपनी मां के कान भर देती है.

ये भी पढ़ें: अब तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी The Accidental Prime Minister

अनुराग की मां अचानक फैसला करती है कि वह अपने बेटे और मिष्का (अनुराग की पहली गर्लफ्रेंड) की सगाई करा देगी, ताकि वह प्रेरणा के प्यार में न फंसे.

स्टार प्लस ने हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि अनुराग और मिष्का की सगाई होने वाली है, लेकिन मिष्का को अंगूठी पहनाते-पहनाते अनुराग प्रेरणा का हाथ पकड़ लेता है. अब आगे क्या भूचाल आने वाला है, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले एपिसोड में खूब सारा ड्रामा होने वाला है.